मांडू विधायक के एनडीए को समर्थन देने की सुदेश महतो ने की सराहना

बोकारो : आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो, पूर्व मंत्री उमाकांत रजक व आजसू पार्टी के कई नेता जैनामोड़ स्थित आर्यन होटल में नेताओं से मुलाकात की. इस कार्यक्रम में बाघमारा क्षेत्र के नरेश महतो एवं जरीडीह प्रखंड के गायछन्दा मुखिया के पति निर्मल रवानी एवं कई समर्थक आजसू पार्टी का दामन थामा. शामिल होने वाले कार्यकर्ताओं का पार्टी सुप्रीमो सुदेश महतो ने माला पहनाकर स्वागत किया.

पत्रकारों से बातचीत करते हुए सुदेश महतो ने कहा कि‍ मांडू विधायक जयप्रकाश भाई पटेल लोकसभा चुनाव 2019 में एनडीए को खुला समर्थन देने का निर्णय स्वागत योग्य है. सुदेश महतो ने कहा कि आजसू पार्टी की समीक्षात्मक बैठक में दर्जनों युवाओं ने विभिन्न दलों को छोड़ आजसू के प्रति आस्था जताते हुए पार्टी में शामिल हुए, उनका मैं पार्टी में स्वागत करता हूं, एवं उनको बधाई देता हूं.

सूबे के पूर्व मंत्री एवं झामुमो के विधायक जयप्रकाश भाई पटेल एनडीए को समर्थन करने का एलान किया है. पटेल द्वारा सभी एनडीए उम्मीदवारों को भाजपा के केंद्रीय व कुशल नेतृत्व पर आस्था जताते हुए एनडीए के सभी उम्मीदवारों को समर्थन करने एलान का मैं दिल से स्वागत करता हूं. मांडू विधायक ने आश्वस्त किया है कि वे एनडीए में उम्मीदवारों को जिताने के लिए मैं प्रचार-प्रसार करूंगा और उन्हें जीत दिलाऊंगा. वे सोचे, समझे और मौजूदा राज्य देश की राजनीतिक हालात को देखते हुए यह फैसला लिया है मैं इस विचार का स्वागत करता हूं. वे एक जनप्रतिनिधि हैं और एक जनप्रतिनिधि होने के नाते एनडीए उम्मीदवार का समर्थन करने पर अपना विचार है.

सुदेश महतो ने कहा कि‍ वह महज लोकसभा चुनाव के इस अभियान का एक हिस्सा बनकर इस अभियान को बल दे रहे हैं. हमारी आजसू पार्टी अपने जिस संकल्प के साथ जनता के साथ हमेशा खड़ा रहा है, जनमुद्दों को लेकर आंदोलित रहा है, उन्हीं संकल्प और परिकल्पना का साथ मिल रहा है. दूसरे दल के लोग मेरे दल में जुड़ रहे हैं. मैं संकल्प और नीति सिद्धांत का स्वागत करते हुए जुड़नेवालों का स्वागत करता हूं. उन्होंने कहा कि अब आजसू पार्टी राज्य के अलावा राष्ट्रीय पटल पर भी नेतृत्व करने को तैयार है.

प्रेस वार्ता के पूर्व बाघमारा क्षेत्र के नरेश महतो एवं जरीडीह प्रखंड के गायछन्दा मुखिया के पति निर्मल रवानी एवं समर्थक पार्टी में शामिल हुए. शामिल होने वाले कार्यकर्ताओं का पार्टी सुप्रीमो सुदेश महतो ने माला पहनाकर स्वागत किया. प्रेस वार्ता व समीक्षा बैठक के दौरान पूर्व मंत्री उमाकांत रजक, बड़कागांव प्रभारी रोशन लाल चौधरी, धनबाद जिलाध्यक्ष मंटू महतो, जेएसएस केंद्रीय महासचिव हिमांशु कुमार महतो, बोकारो जिलाध्यक्ष दुर्गा चरण महतो, जरीडीह प्रखंड अध्यक्ष नरेंद्र महतो, काशीनाथ सिंह, संतोष महतो, किस्टो भगत, अशोक यादव, हाकिम महतो, डॉ. एसके विश्वास, विनोद कश्यप सहीत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे.


This post has already been read 14226 times!

Sharing this

Related posts