बेटे ने बाप के साथ मिलकर रेपके बाद की थी दो बहनों की हत्या, पांच साल के बाद हुए गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश : महिलाओं से साथ हर दिन रेप, अत्याचार की घटनाएं सामने आ रही है। हर दिन ऐसी घटनाओं के खिलाफ मामला दर्ज किया जाता है, लेकिन आरोपियों के खिलाफ ऐसा कोई सख्त कदम नहीं उठाया जा रहा, जिससे इन घटनाओं पर रोक लगाई जा सके। हर दिन छोटी नाबालिग बच्चियां दरिंदों का शिकार बनती है।

इसी से जुड़ा ऐसा एक और वाक्या सामने आया है, उत्तर प्रदेश के शामली जिले में दो बहनों से कथित तौर पर बलात्कार करने एवं फिर हत्या कर देने के मामले में एक व्यक्ति और उसके बेटे को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने रविवार को बताया कि ये दोनों 2014 से फरार चल रहे थे। क्षेत्राधिकारी राजेश कुमार तिवारी ने बताया कि दोनों आरोपी इनाम और उसका बेटा इसार हरियाणा में अंबाला के एक गांव में छिपे थे और दोनों को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया। इन्होंने दो बहनों के साथ पहले गैंगरेप किया गया था और फिर बेरहमी से उनकी हत्या कर दी गई थी।

आरोपी घटनास्थल से भाग निकले थे। पुलिस ने कड़ी मशक्कतों के बाद इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि दोनों के सिर पर 20,000-20,000 हजार रुपये का इनाम था। जुलाई 2014 में दो नाबालिग बहनों के साथ 12 लोगों ने कथित रूप से बलात्कार करने के बाद उनकी हत्या कर दी थी। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था और उनमें से कुछ को फरार घोषित कर दिया गया था।

This post has already been read 6484 times!

Sharing this

Related posts