रिम्स में शरद यादव ने की लालू यादव से मुलाकात

रांची। लोकतांत्रिक जनता दल के प्रमुख शरद यादव ने शनिवार को रिम्स के पेइंग वार्ड में राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच लगभग दो घंटे तक बातचीत हुई।
लालू यादव से मुलाकात के बाद शरद यादव ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि विपक्षी दलों के गठबंधन का पूरा स्वरूप जल्द ही सामने आएगा। उन्होंने दावा किया कि भाजपा के खिलाफ विपक्षी गठबंधन एकजुट है। मोदी सरकार पर उन्होंने सेना और मंदिर-मस्जिद की राजनीति का आरोप लगाया। उन्होंने पुलवामा आतंकी हमले का उल्लेख करते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर में जितनी सुरक्षा होनी चाहिए, उतनी वहां नहीं है। हमले के वक्त देश की सुरक्षा एजेंसिया कहां थी? पुलवामा में इतनी अधिक मात्रा में विस्फोटक कहां से लाया गया।
पूर्व सांसद व भाकपा नेता भुवनेश्वर मेहता तथा पूर्व केंद्रीय मंत्री कैप्टन जय नारायण निषाद के समधी महाराज सहनी ने भी लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की। मुलाकात के बाद मेहता ने पत्रकारों से कहा कि वामदल को दरकिनार करना विपक्षी दलों को महंगा पड़ेगा। उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर राहुल गांधी सहित अन्य विपक्षी गठबंधन के शीर्ष नेताओं से बातचीत हो चुकी हैं। उन्होंने कहा कि झारखंड में विपक्षी गठबंधन में वामदल को जगह नहीं मिलती है तो वामदल हजारीबाग, राजमहल, कोडरमा और धनबाद से लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी उतारेगा।

This post has already been read 8409 times!

Sharing this

Related posts