सेना और सुरक्षाबलों पर उंगली उठाने वालों का जनता देगी मुंहतोड़ जवाब: प्रतुल शाहदेव

रांची/गुमला। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोहरदगा रैली में उमड़ी रिकॉर्ड भीड़ ने साबित कर दिया है कि भाजपा के ‘सबका साथ सबका विकास’ मंत्र को जनता का भरपूर साथ मिल रहा है। भाजपा विकास और राष्ट्रीय स्वाभिमान के मुद्दों पर लोकसभा का चुनाव लड़ रही है।सेना और सुरक्षाबलों पर उंगुली उठाने वालों का जनता मुंहतोड़ जवाब देगी।
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने गुरुवार को गुमला में पत्रकारों से बात करते हुए यह बात कही।उन्होंने कहा कि भाजपा झारखंड के पहले चरण के चुनाव में तीनों लोकसभा सीट रिकॉर्ड मार्जिन से जीतेगी। उन्होंने कहा कि एक ओर भाजपा आयुष्मान भारत, किसानों को छह हजार रुपये का अनुदान, कौशल विकास, स्वच्छता, जन-धन योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, उज्ज्वला योजना आदि विकास योजनाओं पर फोकस कर रही है, तो दूसरी ओर भाजपा के लिए राष्ट्रीय स्वाभिमान सर्वोपरि है।
प्रतुल ने कहा कि सेना और सुरक्षाबलों पर उंगुली उठाने वालों का जनता मुंहतोड़ जवाब देगी।उन्होंने कहा कि भाजपा न तो किसी वर्ग विशेष का तुष्टिकरण करती है और न ही किसी वर्ग विशेष के साथ भेदभाव करती है। भारतीय जनता पार्टी राष्ट्र के हर एक व्यक्ति को विकास की मुख्यधारा से जोड़ने का लक्ष्य रखती है। प्रेस वार्ता के दौरान गुमला जिला के अध्यक्ष सविंद्र सिंह और जिला मीडिया प्रभारी अरविंद मिश्र भी उपस्थित थे।

This post has already been read 6117 times!

Sharing this

Related posts