षड्यंत्र के तहत तेजस्वी को लालू से नहीं मिलने दिया गया : राजद

रांची । राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष गौतम सागर राणा ने आरोप लगाया कि षड्यंत्र के तहत पार्टी नेता और बिहार में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से नहीं मिलने दिया गया। 
राणा रविवार को पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पलामू में आयोजित कार्यक्रम को लेकर पलामू के एसडीओ नंदकिशोर भोक्ता से समय मांगा गया था। इस दौरान सुबह 10 बजे से लेकर शाम साढ़े चार बजे तक समय दिया गया लेकिन स्थान नहीं दिया गया। इसके बाद एसडीओ ने हाउसिंग कॉलोनी में जगह दी। वहां से सभास्थल की दूरी चार किलोमीटर है। यहां से सभास्थल तक पहुंचने में काफी समय लग गया। उन्होंने कहा कि सभास्थल तक जाने के लिए जो रूट दिया गया वह व्यस्ततम इलाका है। रूट जानबूझकर ऐसा रखा गया। उन्होंने कहा कि इसके अलावा दो बार हेलीकॉप्टर के लिए समय मांगा गया लेकिन जानबूझकर देर की गई। इस कारण रांची आने में देर हो गयी और तेजस्वी यादव को लालू यादव से नहीं मिलने दिया गया। उन्होंने कहा कि इसे लेकर मंगलवार को राजद का प्रतिनिधिमंडल राज्य के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से मिलेगा और इसकी जांच कराने की मांग करेगा। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार के इशारे पर ऐसा किया गया है।
राणा ने कहा कि राजद ने लोकसभा चुनाव के लिए सभी जिलों में समन्वयक मनोनीत किया है। रांची में अनिल सिंह आजाद, विजय यादव, प्रणय कुमार, मोहन प्रसाद, हजारीबाग में संजय मलिक, रघुनाथ राणा, रामगढ़ में अमरेश गणक, अरूण राय, चतरा शिवशंकर सिंह, अशोक दांगी, कोडरमा अनिल यादव, सुदर्शन यादव, गिरिडीह एनामुल अंसारी, लाल बेग अंसारी सहित अन्य जिलों में समन्वयक मनोनीत किये गये हैं। प्रेसवार्ता में राजद के प्रदेश महासचिव सह प्रवक्ता मनोज कुमार पांडेय, डॉ. मनोज कुमार, कैलाश यादव, आबिद अली आदि उपस्थित थे। 

This post has already been read 6619 times!

Sharing this

Related posts