हॉरर पिक्चर के अलावा देश भक्ति थीम की पिक्चरों को देखने की बहुत जरूरत है डॉ अजय कुमार को : भाजपा

रांची । भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार के उस बयान को अत्यंत ही घटिया बताया है जिसमें उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पुराने समय के रामसे ब्रदर्स की पिक्चर्स की तरह लोगों को डराते हैं।
शाहदेव ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेसी नेताओं को हॉरर थीम की पिक्चरों से ज्यादा देशभक्ति थीम की पिक्चर देखने की आवश्यकता है।उन्होंने बुधवार को कहा कि कांग्रेस ने अपने पूरे 50 वर्षों के राजपाट में देश में हॉरर पिक्चर चला कर रखा था ।अपेक्षाकृत कम विकास हुआ ।लूट, खसोट, घोटालों से देश शर्मसार हुआ।इमरजेंसी के दौरान आम नागरिक के अधिकार छीन कर उसे प्रताड़ित किया गया।
शाहदेव ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि कांग्रेसी नेताओं ने देशभक्ति थीम की पिक्चर ही नहीं देखी है। वरना कांग्रेस अपने मैनिफेस्टो से कश्मीर से सुरक्षा बलों के स्पेशल प्रोटेक्शन एक्ट को हटाने की बात नही करती। न ही कश्मीर से सुरक्षाबलों की संख्या को कम करने का ज़िक्र होता।प्रतुल ने कहा यह कांग्रेस की यही असलियत है कि वो टुकड़े टुकड़े गैंग के मांग का समर्थन करते हुए अपने घोषणा पत्र से देशद्रोह कानून को भी हटाने की बात कहती है ।प्रतुल ने कहा अब समय आ गया है कि डॉक्टर अजय एवम अन्य कांग्रेसियों को हॉरर शो के अतिरिक्त देश प्रेम की भी पिक्चर देखनी चाहिए।

This post has already been read 6003 times!

Sharing this

Related posts