रांची पुलिस ने शहर में चिपकाया उपद्रवियों का पोस्टर

रांची। जुमे की नमाज के बाद हिंसा और उपद्रव की घटना में शामिल उपद्रवियों का पोस्टर रांची पुलिस ने जारी किया है। साथ ही पोस्टर अलग-अलग चौक-चौराहों पर लगाया गया है। यह भी कहा गया है कि इन लोगों के बारे में जो भी जानकारी मिले, पुलिस को इसकी सूचना दें।

इसे भी देखें : रांची के मेन रोड में भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठीचार्ज और हवाई फायरिंग

उल्लेखनीय है कि हिंसा के मामले में राज्यपाल रमेश बैस ने सोमवार को डीजीपी, एडीजी (अभियान) के साथ डीसी और एसएसपी को तलब किया था। उन्होंने हिंसा और उसके बाद की घटनाओं की जानकारी लेते हुए कई सवाल किए थे। साथ ही कई निर्देश भी दिए हैं। राज्यपाल ने चिह्नित उपद्रवियों की तस्वीर, नाम और पता के साथ शहर के प्रमुख चौराहों पर लगाने को कहा है। इसके बाद शहीद चौक, कचहरी चौक, स्टेशन रोड, अल्बर्ट एक्का चौक, लालपुर चौक, रातू रोड चौक सहित अन्य चौक चौराहों पर पोस्टर लगाए जा रहे है।

दूसरी ओर पुलिस ने इस मामले में अब तक जहां 12 लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही 50 अन्य को अलग-अलग थाना क्षेत्रों से हिरासत में लिया है। हिरासत में लिए गए इन लोगों से पूछताछ की जा रही है। गिरफ्तार लोगों में से सात का अभी रिम्स में इलाज चल रहा है जबकि पांच थाना क्षेत्रों में रहने वाले 155 लोगों पर 107 के तहत निरोधात्मक कार्रवाई भी की गई है।

और पढ़ें : चुनाव आयोग ने हेमंत सोरेन को 28 जून तक जवाब देने का दिया अंतिम मौका

बताया गया कि मंगलवार अहले सुबह पुलिस कई इलाकों में छापेमारी करने गई। इस दौरान हिंदपीढ़ी के नेजाम नगर में लोगों ने छापेमारी का विरोध किया और धार्मिक नारे भी लगाए। बताया जा रहा है की इसके पीछे एक पार्षद का हाथ है। 10 जून को हिंसा में शामिल अधिकांश लोग लोअर बाजार, पुरानी रांची, हिंदपीढ़ी से थे।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें…

This post has already been read 43380 times!

Sharing this

Related posts