नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपितों की तलाश में छापेमारी जारी:एसएसपी

रांची।  रांची के हिंदपीढ़ी की एक नाबालिग के दुष्कर्म के आरोपितों के खिलाफ छापेमारी जारी है। एसपी अनीश गुप्ता ने शनिवार को बताया कि आरोपितों के संभावित ठिकानों पर पुलिस की टीम छापेमारी कर रही है ।आरोपितों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
गौरतलब है कि हिंदपीढ़ी की एक नाबालिग को मोहल्ले के ही एक युवक ने कचहरी चौक के पास जबरन कार में बैठाया और मेरठ ले जाकर दुष्कर्म किया। पीड़िता के बयान पर शुक्रवार को कोतवाली थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। पीड़िता ने बताया था कि वह 10 मार्च की सुबह 10 बजे अपने भाई के साथ निजी काम से कचहरी चौक के पास गई थी। इसी दौरान पीछे से सफेद रंग की एक कार पहुंची और उसमे बैठा लड़का जबरन उसे पकड़कर कार में बैठा लिया। कार में बैठे तीनों लड़कों में से एक की उसने सोनू के रूप में पहचान की। दो अन्य युवकों को वह नहीं पहचान पाई। कार में बैठाने के बाद उसका भाई शोर मचाता रहा लेकिन कार सवार उसे लेकर फरार हो गए। पीड़िता ने पुलिस को यह भी बताया कि कार में ले जाने के दौरान वह लगातार शोर मचाती रहे लेकिन किसी ने उसकी फरियाद नहीं सुनी। ज्यादा शोर करने पर सोनू ने उसके साथ कार में ही मारपीट की। इसके बाद सोनू ने थोड़ी देर बाद उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और उसके साथ कार में ही मुँह काला किया।
जब होश आया तो उसने अपने को एक घर में पाया। मेरठ में एक महिला के सहयोग से भागकर व दिल्ली पहुंची और अपने पिता को फोन किया। उसके बाद पीड़िता के पिता दिल्ली से उसे लेकर शुक्रवार को रांची पहुंचे। इसके बाद थाने में मामला दर्ज कराया गया।

This post has already been read 7830 times!

Sharing this

Related posts