Ranchi : जनप्रतिनिधियों का गांव में घुसने का विरोध

Jharkhand : रांची के तत्वधान में माय माटी 1932 खतियान, बुटी मोड़,गाड़ी गांव के मण्डा टांड़ में संगठन के अध्यक्ष संजय कुमार महतो के अध्यक्षता में बैठक रखा गया, जिसमें अनेक लोगों ने भाग लिया। संजय कुमार महतो ने कहा कि हमें अपने आप अपनी पहचान बनानी होगी और और हम सभी शिक्षित युवाओं को झारखंड सरकार नौकरी देने में विफल है और हमारे झारखंड के युवा झारखंड से बाहर मजदूरी करने एवं परिवार के रोजी रोटी चलाने के लिए झारखंड से बाहर पलायन करने के लिए मजबूर हैं।

झारखंड के चाणक्य सरयू राय का दूसरा मास्टर स्ट्रोक

उन्होंने कहा की हमारा एक ही पहचान है 1932 खतियान, सरकार जब तक 1932 खतियान आधारित स्थानीय नीति, नियोजन नीति, उद्योग नीति एवं विस्थापन नीति नहीं बनाती है तब तक हम सबका कल्याण होने वाला नहीं है।

अवैध महुआ शराब बंदी के आवेदन देने पर बड़कागांव थाना प्रभारी को आया गुस्सा :

उन्होंने झारखंड के प्रतिनिधि पर सीधा प्रहार करते हुए कहा कि जो प्रतिनिधि हमारे हित में 1932 खतियान का बात नहीं करते हैं, हम उन्हें गांव में घुसने से रोकने का काम करेंगे।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें

This post has already been read 18664 times!

Sharing this

Related posts