मजबूत प्रधानमंत्री के लिए मतदान करें: मोदी


मुंबई । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सोमवार को नासिक जिले में स्थित पिंपलगांव में भाजपा-शिवसेना के साझा उम्मीदवार हेमंत गोडसे और भारती पवार के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर मोदी ने जनता से अपील की है कि देश की सुरक्षा और स्वाभिमान की रक्षा करने के लिए मजबूत प्रधानमंत्री बनाने की जरूरत है। और मजबूत प्रधानमंत्री बनाने के लिए आप मतदान करें।
सोमवार के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनणवीस भी मौजूद रहे। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि उनकी सरकार बनने से पहले देश में हर तरफ बम विस्फोट हुआ करते थे। सत्ता में बैठे लोग सिर्फ श्रद्धांजलि सभा तक ही सीमित रहते थे।पाकिस्तान के नाम पर रोना रोने रहते थे, लेकिन उन्होंने सत्ता में आने के बाद आतंकी फैक्टरी को नेस्तनाबूत कर दिया है। अब आतंक के ठेकेदार समझ गए हैं कि मोदी है, बम विस्फोट के बाद कहीं से भी ढूंढ निकालेगा और सजा देगा। देश में बम विस्फोट करने की उनकी हिम्मत नहीं रह गई है। आतंक सिर्फ जम्मू तक सिमट चुका है। वहां भी हफ्ते में एकाध बार। जवान रात भर गोली चलाकर आतंकियों को खत्म करने का काम कर रहे हैं।
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि उनकी सरकार बनने के बाद विदेशों में हिन्दुस्तान का सिर उंचा हुआ है। दुनिया में चाहे किसी भी रंग का व्यक्ति हो, उससे आंख से आंख मिलाकर बात की जा रही है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि देश में हर तरह का विकास कार्य किया जा रहा है। हर क्षेत्र में बिचौलियों को खत्म करने का काम सरकार कर रही है। मोदी ने कहा कि इससे पहले प्याज उत्पादकों व किसानों का माल का नफा दलाल ले रहे थे। उनकी सरकार ने हर क्षेत्र में किसानों की उपज सीधे बाजार में पहुंचे, इस दिशा में काम कर रही है। किसानों के कृषि उपज का ट्रांसपोर्टेशन कीमत घटाने का भी प्रयास किया जा रहा है। इसी प्रकार केंद्र सरकार ने गरीबों को बैंक से जोड़ने, आदिवासियों का हर स्तर पर विकास करने के लिए योजनाएं शुरू की है, इसका सीधा लाभ लोगों को मिल रहा है।
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और राकांपा सिर्फ नदियों के पानी को लेकर यहां अफवाह फैलाने का काम कर रही हैं। उनकी सरकार बिना स्थानीय लोगों की इच्छा के कोई भी काम नहीं करने वाली है, इसलिए मतदाताओं को देश में मजबूत व विकास करने वाली सरकार के पक्ष में मतदान करें।

This post has already been read 6095 times!

Sharing this

Related posts