पुलिस के हत्थे चढ़े लूटकांड के तीन आरोपित

खूंटी। खूंटी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर लूटपाट के तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपितों में बंदगांव निवासी बुदू पूर्ति, टंगराटोली निवासी अनमोल टूटी और अनीष भेंगरा उर्फ छोटू शामिल हैं।
मंगलवार को मुख्यालय डीएसपी जयदीप लकड़ा ने प्रेस कांफ्रेस आयोजित कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि तीनों आरोपितों को टंगराटोली पुल के पास से थाना प्रभारी जयदीप तोपनो की अगुवाई में गिरफ्तार किया गया।  आरोपित कई लूटकांडों में शामिल रहे हैं जिसमें  19 जून को मारंगहादा थाना के चौकीदार गणेश बड़ाईक से बाइक, 12 हजार रुपये लूट लिए थे। सात जून को खूंटी बाजार टांड़ में एक व्यापारी से हथियार के बल पर छह हजार रुपये लूट लिए थे। इसके अलावा सात मई को सेरेंगडीह में सड़क पर पत्थर रखकर उन्होंने लूटपाट की थी।

डीएसपी ने बताया कि तीनों आरोपितों का एक सहयोगी आशीष नाग उर्फ गेड़े 29 जून को बिरबांकी में चौकीदार से लूटी गयी बाइक के साथ पकड़ा गया था। उसे ग्रामीणों ने ही पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था। उन्होंने बताया कि पूछताछ में आरोपितों ने अपने अन्य साथियों के नाम बताये है। इसमें चुडू मोहन, डेंडराई और सनी सबन गुड़िया शामिल हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार अभियान चला रह है। लूटकांड के आरोपितों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में  एसआई उमाशंकर, रंजीत कुमार यादव, बिरजू प्रसाद, पुष्पराज कुमार और सशस्त्र बल के जवान शामिल थे।

This post has already been read 6577 times!

Sharing this

Related posts