पाकुड़ जिले के सभी थानों में जनसमाधान कार्यक्रम आयोजितआदिवासी की जमीन लूटने वाले आज हितैषी बनने का ढोंग कर रहे हैं : लक्ष्मण गिलुवा

रांची । भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने कहा कि आदिवासी की जमीन लूटने वाले आज हितैषी बनने का ढोंग कर रहे हैं। गिलुवा रविवार को प्रदेश कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि झामुमो परिवार की राजनीति को बचाए रखना चाहता है। उसे राज्य के विकास एवं आदिवासी के विकास से कुछ भी लेना-देना नहीं है। झामुमो के इस व्यवहार से उसके कार्यकर्त्ता क्षुब्ध हैं। इस मौके पर मिलन समारोह में राजू वर्मा ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ झामुमो छोड़कर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। राजू वर्मा के साथ पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वालों में अनिष वर्मा, बबलू कुमार, रंजन माथुर, राहुल वर्मा, सुनील विश्वकर्मा, संतोष सिंह, गुड्डू पांडेय, अरुण सिंह, अतुल राय, संजय कुमार, राहुल चौधरी, विनोद कुमार, अरविंद कुमार, रणवीर वर्मा, राजेश कुमार सहित सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल हैं।
मौके पर नगर विकास मंत्री सीपी सिंह ने कहा कि अब देश में न वंशवाद चलेगा और न ही परिवारवाद। यह देश अब केवल राष्ट्रवाद पर चलेगा। उन्होंने झामुमो छोड़कर पार्टी में आए कार्यकर्ताओं को माला पहनाकर स्वागत किया। प्रदेश उपाध्यक्ष आदित्य साहू ने कहा कि भाजपा सबका साथ-सबका विकास में विश्वास करती है। तुष्टीकरण नहीं, बल्कि देश का सर्वांगीण विकास हमारा लक्ष्य है। प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश ने कहा कि भाजपा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री रघुवर दास के नेतृत्व में अंत्योदय के लक्ष्य को पूरा कर रही है। गांव, गरीब, किसान, मजदूर, दलित, वंचित सरकार की लोककल्याणकारी योजनाओं से लगातार लाभान्वित हो रहे हैं। कार्यक्रम की अध्यक्षता रांची महानगर अध्यक्ष मनोज मिश्र ने की। संचालन महामंत्री केके गुप्ता और धन्यवाद ज्ञापन राजू सिंह ने किया। मिलन समारोह में मुकेश मुक्ता, सुनील यादव, सच्चिदानंद सोनी, मंटू कुमार आदि उपस्थित थे।

This post has already been read 6446 times!

Sharing this

Related posts