तीन बच्चों की मां की हत्या,ससुरालवालों पर दहेज उत्पीड़न का आरोप

गिरिडीह। गिरिडीह के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भोरंडीहा गांव में दहेज की खातिर तीन बच्चों की मां की हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। घटना देर रात की है। मृतका का शव पुलिस अपने कब्जे में लेकर थाने ले आई है। मृतका के भाई मुकेश दास ने महिला के पति प्रकाश दास, ससुर पवन दास व सास परबतिया देवी पर दहेज को लेकर उसकी बहन को प्रताड़ित करते हुए हत्या कर देने का आरोप लगाते हुए थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है।

 घटना की सूचना मिलने के बाद मुफस्सिल पुलिस ने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुए घटना के संबंध में लोगों से जानकारी ली। मृतका का मायके बेंगाबाद थाना क्षेत्र के छोटकी खरगडीहा में है। मृतका के भाई मुकेश ने बताया कि उसकी बहन की शादी वर्ष 2009 में भोरंडीहा गांव के रानीडीह टोला निवासी पवन दास के पुत्र प्रकाश दास के साथ की गई थी। शादी के कुछ दिन सब ठीक चला लेकिन उसके बाद दहेज की मांग को लेकर अक्सर शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जाने लगा।

इसी क्रम में शनिवार रात उसके पति, सास, ससुर व देवर ने मिलकर उसकी हत्या कर दी।महिला की मौत से उसके बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। देर रात होने के कारण शव को थाने में रखा गया था, जिसे रविवार को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। थाना प्रभारी रत्नेश मोहन ठाकुर ने बताया कि मृतका के भाई के आवेदन पर पति समेत परिवार के चार सदस्यों पर दहेज हत्या को लेकर प्राथमिकी दर्ज की गई है। आरोपित घटना के बाद से फरार हैं। आरोपितों को शीघ्र ही गिरफ्तार किया जाएगा।

This post has already been read 5025 times!

Related posts