मोदी इन रांची : राजधानी पहुंचे पीएम मोदी, लोगों का उमड़ा जनसैलाब

रांची : प्रधानमंत्री मोदी रोड शो के लिए मंगलवार शाम 6.15 में रांची एयरपोर्ट पहुंचे. पीएम वायूसेना की विशेष विमान से रांची एयरपोर्ट पहुंचे. जिसके बाद लगभग 6.42 में पीएम की गाड़ियों का काफिला एयरपोर्ट से बाहर निकला. पीएम मोदी एख खुली जीप में सवार हैं और लोगों का अभिवादन स्वीकार किया.

लोग मोदी को देख काफी उत्साहित नजह आ रहे हैं. पीएम का रोड शो देखने के लिए पूरी राजधानी उमड़ पड़ी. लोगों को हुजूम एयरपोर्ट से लेकर बिरसा चौक तक उमड़ पड़ा. पीएम की एक झलक पाने के लिए लोगों में काफी उत्साह है. सभी लोग अपने हाथों में मोबाइल फोन लिए हुए हैं ताकि पीएम मोदी की एक तस्वीर अपने मोबाइल में कैद कर सकें. वहीं पुलिस-प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये हैं. चप्पे-चप्पे पर एसपीजी सहित पुलिस बल तैनात है. इससे पहले सोमवार की रात पुलिस ने शहर के सभी होटलों और लौज की गहन चेकिंग की. एयरपोर्ट से बिरसा चौक तक के हर एक बिल्डिंग में पुलिस के जवान तैनात हैं.

बता दें कि पीएम मोदी के रोड शो को लेकर पुलिस अलर्ट पर है. पीएम की सुरक्षा व्‍यवस्‍था को लेकर रांची के किशोरगंज से अरगोड़ा तक पुलिस कड़ाई से चेकिंग कर रही है. आने-जाने वाली गाड़ियां और हर एख बिल्डिंग की जांच की गई. सभी बिल्डिंगों में जवानों को तैनात किया गया. चप्पे-चप्पे पर पुलिस के जवान तैनात हैं.

शहर के सभी होटलों और लॉज को पुलिस ने खंगाला. होटलों में ठहरे हर व्यक्ति की पहचान, उनके ठहरने का उद्देश्य सहित सभी पहलुओं को पुलिस ने खंगाला. संदिग्ध लगने पर संतुष्ट होने तक पूछताछ भी की गई.

This post has already been read 7480 times!

Sharing this

Related posts