Jharkhand : मानव तस्करी के खिलाफ काम करने वाले मिथिलेश साहू की, ऑफिस में घुसकर हत्या

Gumla : चार-पांच अज्ञात अपराधियों ने बाल मजदूर मुक्ति संस्थान के पदाधिकारी मिथिलेश कुमार साहू की ऑफिस में घुसकर हत्या कर दी। यह घटना गुमला थाना क्षेत्र स्थित गोकुल नगर की हैं ! अपराधियों ने आज सुबह करीब नौ बजे मिथिलेश साहू को पहले गोली मारी फिर उसका गला रेत कर इस घटना को अंजाम दिया !

और पढ़ें : Bollywood : जाने क्या कहा, अजय देवगन ने अपने बेटे को जन्मदिन पर

घटना की सूचना मिलते ही गुमला के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मनीष चंद्र लाल और थाना प्रभारी मनोज कुमार पुलिस बल के साथ गोकूल नगर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया और वस्तुस्थिति की जानकारी ली। मृतक के साथ अपने डेढ़ साल के पुत्र के साथ रह रही पूजा ने पुलिस को बताया कि मिथिलेश साहू मजदूर मुक्ति संस्थान नामक एक संस्था चलाते थे। संस्था मानव तस्करी के शिकार महिलाओं और बच्चों को संरक्षण देने का काम करता है। पूजा ने बताया की सुबह करीब 8 बजे दो लड़के आफिस में आये और मिथिलेश से बातचीत करने के बाद वापस लौट गए। इसके बाद मिथिलेश स्नान करने चले गये।

इसी दौरान किसी का फोन आया। मिथिलेश ने कहा कि वे स्नान करने के बाद आफिस में ही बैठेंगे। करीब नौ बजे चार- पांच की संख्या में हमलावर आफिस में घुसें। आते के साथ ही किसी एक ने मिथिलेश के सीने में गोली दाग दी। गोली चलने की आवाज सुनकर वह जैसे ही कमरे से बाहर निकली,तो हमलावरों ने उसे कमरे में बंद कर बाहर से लॉक कर दिया। वह पीछे के रास्ते से निकल कर मिथिलेश के भाई को फोन कर घटना के बारे बतायी।

इसे भी देखें : ये बंदा ट्रेन में जहर क्यों बेच रहा है? आखिर ये लोगों को क्या बताना चाहता है

इधर, हमलावरों ने भुजाली व अन्य धारदार हथियार से मिथिलेश के शरीर को क्षत-विक्षत कर भाग निकले। एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस हर बिंदु पर गहन छानबीन करेगी और हत्यारे जल्द ही कानून के शिकंजे में होंगे।

This post has already been read 16695 times!

Related posts