एनएच 33 पर चुटूपालु घाटी में एलपीजी गैस टैंकर पलटा, आवागमन हुआ ठप

रामगढ़। राष्ट्रीय राजमार्ग-33 पर रामगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत चुटूपालु घाटी में बुधवार को एलपीजी गैस टैंकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे के बाद रांची पटना मुख्य मार्ग पर आवागमन ठप हो गया है। इस मामले की पुष्टि करते हुए रामगढ़ थाना प्रभारी रोहित कुमार ने बताया कि इस हादसे में टैंकर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसे तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल रामगढ़ में भर्ती कराया गया है।

हाईवे पर गाड़ियों की लगी लंबी कतार

एलपीजी गैस का रिसाव होने की वजह से पुलिस ने गाड़ियों के आवागमन पर रोक लगा दी है। अचानक लगी रोक की वजह से घाटी के दोनों तरफ हाईवे पर गाड़ियों की लंबी कतार लग चुकी है। पुलिस ने क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त गैस टैंकर को सड़क से हटाया।

मौत की घाटी के नाम से प्रसिद्ध है यह घाटी

चुटूपालु घाटी झारखंड में मौत की घाटी के नाम से प्रसिद्ध हो चुकी है। इस घाटी में अक्सर हादसे होते रहते हैं जिसमें लोगों की जान जाती है। रांची से रामगढ़ की ओर आने वाली गाड़ियां का अनियंत्रित हो जाना और ब्रेक फेल होना घाटी में आम बात है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें…

This post has already been read 13535 times!

Sharing this

Related posts