इश्क आग का दरिया है और डूब कर जाना है,BDO साहब की इश्कबाजी, हुई कुटाई

Chatra : झारखंड के चतरा जिले में गुरुवार को एक बीडीओ साहब को इश्कबाजी महंगी पड़ गई. इश्कबाजी करने प्रेमिका के गांव पहुंचे कुंदा प्रखंड के प्रखंड विकास पदाधिकारी श्रवण कुमार राम की हरकत उनको उल्टी पड़ गई. इश्क फरमाने प्रेमिका के घर पहुंचे बीडीओ साहब ने जैसे ही युवती का हाथ पकड़ कर उसे अपनी पत्नी बताते हुए घर से बाहर निकालने की कोशिश की. वहां पहुंचे युवती के परिजनों ने प्रखंड विकास पदाधिकारी की धुनाई शुरू कर दी. पिटाई करते हुए उन्हें घर से बाहर निकाला. इसका वीडियो जिले में वायरल हो रहा है. हालांकि न्यूज़ टुडे धनबाद घटना की पुष्टि नहीं करता. लेकिन जिले में घटना को लेकर चर्चा का बाजार गर्म है.

और पढ़ें : योजनाएं दलित, वंचितों और आदिवासियों को ध्यान में रखकर बन रहीं हैं सरकार : हेमन्त सोरेन

स्थानीय लोग बताते हैं कि घर वाले इतना नाराज थे, जिससे जैसे ही बनी किसी ने लात से तो किसी ने हाथ से बीडीओ साहब को मारा. हालात की नजाकत को देखते हुए आसपास के ग्रामीणों ने इसकी सूचना थाने को दी. इसके बाद थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और प्रखंड विकास पदाधिकारी को अपनी सुरक्षा में लेकर उनके आवास तक पहुंचाया.विवाहित हैं बीडीओबता दें कि बीडीओ श्रवण कुमार राम का प्रखंड कार्यालय के नजदीक की ही एक लड़की पर दिल आ गया है.

इसे भी देखें : आपको भी है कमर में दर्द, तो “डॉ जीतेन्द्र सिन्हा” बता रहे हैं इसका ईलाज

बताया जा रहा है डेढ़ वर्षों से उनके बीच प्रेम प्रसंग चल रहा है. बीडीओ साहब विवाहित भी हैं. युवती का कहना है कि पहली पत्नी के रहते, वह उनसे शादी नहीं कर सकती. इस पर गुरुवार को बीडीओ साहब युवती के घर पहुंच गए और उसका हाथ पकड़कर अपने साथ बाहर लेकर जाने लगे. घर वालों ने विरोध किया तो उसे अपनी पत्नी बताया. इस पर परिजन आपा खो बैठे और बीडीओ साहब की जमकर पिटाई की

This post has already been read 3935 times!

Related posts