बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे करण कपाड़िया ने ‘ब्लैंक’ फिल्म का किया प्रमोशन

नई दिल्ली। बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने जा रहे करण कपाड़िया ने अपनी डेब्यू फिल्म ‘ब्लैंक’ का दिल्ली में प्रमोशन किया। इस मौके पर उनके साथ डायरेक्टर बेहज़ाद खंबाटा भी मौजूद थे। पंचतारा होटल ली मेरिडियन में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में दोनों ने फिल्म से जुड़े अपने अनुभवों को मीडिया से साझा किया।
संवाददाता सम्मेलन में करण कपाड़िया ने फिल्म के लिए की गई अपनी तैयारियों के बारे में बताया कि मेरे लिए सुसाइड बॉम्बर की भूमिका निभाना बहुत ही चुनौतीपूर्ण था। चूंकि इस फिल्म की अवधारणा काल्पनिक है, इसलिए इस फिल्म एवं अपने किरदार के लिए मुझे दो साल तक काफी तैयारी करनी पड़ी। मैं चाहता हूं कि दर्शक इस फिल्म को देखें और मुझे उम्मीद है कि उन्हें फिल्म और इसमें मेरा काम जरूर पसंद आएगा।
निर्देशक बेहज़ाद ने सनी देओल के साथ काम करने के अनुभव के बारे में कहा, ‘यह सनी सर के साथ काम करने का एक बहुत ही शानदार और मज़ेदार अनुभव था। हमने हमेशा बिना किसी कारण के करण की टांग खींची। सनी देओल ने सेट पर बहुत सारी सकारात्मक ऊर्जा लाई।’ जब उनसे फिल्म से अपेक्षाओं के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘व्यक्तिगत रूप से हमने इस फिल्म के जरिये अपना दृष्टिकोण दर्शकों के सामने रख दिया है। बहुत बार संपादित करते हुए हमने फिल्म देखी है और कह सकता हूं कि यह पूर्ण मनोरंजक फिल्म साबित होगी। मैं चाहता हूं कि दर्शक फिल्म देखें और फिल्म के बारे में अपनी राय बनाएं।’
उल्लेखनीय है कि इस शुक्रवार यानी तीन मई को रिलीज होने जा रही कार्निवल मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में सनी देओल, करण कपाड़िया, करणवीर शर्मा और इशिता दत्ता लीड रोल में हैं। यह करण कपाड़िया की डेब्यू मूवी है। करण मशहूर एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया के भांजे और अक्षय कुमार के साले हैं। यह फिल्म एक सुसाइड बॉम्बर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपनी याददाश्त खो देता है, जबकि उसके दिल में एक बम लगा होता है।

This post has already been read 7268 times!

Sharing this

Related posts