Jharkhand : विधानसभा परिसर में होली मिलन समारोह संपन्न

Ranchi : झारखंड विधानसभा परिसर में आज होली मिलन समारोह का आयोजन हुआ । इस समारोह में विधानसभा अध्यक्ष रबीन्द्र नाथ महतो, मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन, कई मंत्रीगण और विधायकगण शामिल हुए। सभी ने एक- दूसरे को अबीर -गुलाल लगाकर रंगों के त्योहार की खुशियां बांटी और होली की बधाई एवं शुभकामनाएँ दी । इस अवसर पर फगुआ के गीतों ने माहौल को पूरी तरह होलीमय बना दिया।

मैट्रिक-इंटर की परीक्षा के बाद जैक बोर्ड का होगा पुनर्गठन : जगरनाथ महतो

एक लंबे समय बाद दिख रहा उत्साह

मुख्यमंत्री ने कहा कि कोविड-19 वैश्विक महामारी की वजह से पिछले दो सालों के दौरान त्योहारों का उत्साह थोड़ा फीका पड़ गया था। लेकिन, एक लंबे अंतराल के बाद जब कोरोना काफी हद तक नियंत्रण में है तो होली के त्यौहार को लेकर लोगों का उत्साह चरम पर है। विधानसभा परिसर में आज होली मिलन समारोह को लेकर हर किसी की खुशियां देखते ही बन रही है। तमाम मंत्रीगण, विधायकगण एक -दूसरे को अबीर -गुलाल से सराबोर कर अपनी खुशियों को खुलकर इजहार किया।

अवैध महुआ शराब बंदी के आवेदन देने पर बड़कागांव थाना प्रभारी को आया गुस्सा

होली की एक अलग पहचान है

मुख्यमंत्री ने राज्यवासियों को होली की बधाई और शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि इस त्यौहार की अपनी एक अलग ही पहचान है। ना कोई भेदभाव होता है और ना ही कोई गिले-शिकवे । सभी मिलजुल कर रंगों के इस त्यौहार की रौनक में चार चांद लगा देते हैं। होली के अवसर पर ईश्वर से कामना है कि हर घर -परिवार, समाज, राज्य और देश में खुशियां ही खुशियां आए।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें

This post has already been read 34123 times!

Sharing this

Related posts