दिलचस्प है टेलविजन अभिनेता शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ की लव स्टोरी

टेलीविजन जगत की शोएब और दीपिका  की जोड़ी फैंस के बीच काफी मशहूर है और फैंस को यह जोड़ी  रील लाइफ के साथ -साथ रियल लाइफ में भी पसंद है। अभिनेता शोएब इब्राहिम 20 जून को अपना 34 वां जन्मदिन मनाया। 20 जून, 1987 को जन्मे शोएब इब्राहिम ने टेलीविजन जगत की कई धारावाहिकों में काम किया। जिसमें रहना है तेरी पलकों की छांव में , ससुराल सिमर का, कोई लौट के आया है, इश्क में मरजावां आदि शामिल हैं। उन्होंने अपनी शानदार अभिनय प्रतिभा की बदौलत दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है।  टेलीविजन जगत का एक जाना -माना नाम बन चुके शोएब इब्राहिम के चाहनेवालों की संख्या लाखों में हैं, लेकिन उनका दिल जिसके लिए धड़का वह है टेलीविजन अभिनेत्री दीपिका कक्कड़। अभिनेता शोएब इब्राहिम के जन्मदिन के पूर्व हम अपने पाठकों को बता रहे हैं उनकी इंट्रस्टिंग लव स्टोरी के बारे में।

इसे भी देखे …..

इस महामारी में कौन सा योग है कारगर || International Yoga Day 2021 || Special Story

Filmi Funda || Watch Videos || देखे फ़िल्मी जगत की चटपटी खबरें…

शोएब और दीपिका की पहली मुलाकात कलर्स टीवी के मशहूर धारावाहिक ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर हुई। इस धारावाहिक में दोनों पति -पत्नी के किरदार में थे।धारावाहिक में दोनों एक दूसरे से बेइंतहा प्यार करते थे, लेकिन ये प्यार सिर्फ धारावाहिक में अभिनय तक ही सीमित नहीं रहा बल्कि रियल लाइफ में ये प्यार परवान चढ़ा। हालांकि दीपिका एक हिन्दू और तलाकशुदा थी,जबकि शोएब मुस्लिम परिवार से सम्बन्ध रखते थे, लेकिन यह उनके प्यार के बीच रोड़ा न बन सकी।

दीपिका और शोएब एक दूसरे को दिल दे बैठे थे और यह बात किसी से छुपी भी नहीं थी। दोनों ने 22 फरवरी, 2018 को शादी कर ली और बन गए रील लाइफ कपल से रियल लाइफ कपल । इसी साल दीपिका कक्कड़ बिग बॉस 12 का हिस्सा बनी और इसकी विजेता भी रहीं। वहीं इस शो में शोएब गेस्ट के रूप में नजर आये।  शोएब और दीपिका  की जोड़ी फैंस के बीच काफी मशहूर है और फैंस को यह जोड़ी  रील लाइफ के साथ -साथ रियल लाइफ में भी पसंद है। दीपिका और शोएब टेलीविजन जगत की सबसे मशहूर और परफेक्ट जोड़ी में से एक है।दोनों अक्सर एक -दूसरे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं।

This post has already been read 3627 times!

Related posts