भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा एकदिवसीय क्र‍िकेट मैच आठ को, दोनों टीमों के खिलाड़ी पहुंचे रांची

रांची। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले तीसरे एकदिवसीय क्र‍िकेट मैच को लेकर बुधवार को दोनों टीमों के खिलाड़ी रांची पहुंचे।
बिरसा मुंडा एयरपोर्ट से सभी खिलाड़ी बस में सवार होकर कडरू स्थित होटल रेडिशन ब्लू पहुंचे। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धौनी अपनीी गाड़ी खुद ड्राइव कर अपने घर रवाना हुए। क्रिकेट प्रशंसक धौनी की एक झलक पाने को बेताब दिखे। इस दौरान एयरपोर्ट और होटल में खिलाड़ियों का स्वागत किया गया। इधर खिलाड़ियों के आने की सूचना क्रिकेट प्रशंसकों को पहले से थी, जिस कारण एयरपोर्ट और होटल के बाहर क्रिकेट प्रेमियों की काफी भीड़ जमा हो गयी थी। जिस कारण पुलिस के जवानों को काफी मशक्कत करनी पड़ी। कड़ी सुरक्षा के बीच खिलाड़ियों को एयरपोर्ट से होटल पहुंचाया गया।
खिलाड़ियों की सुरक्षा देखते हुए होटल रेडिशन ब्लू में सुरक्षा केे पुख्ता इंतजाम किये गयेे है। यहां पर दर्जनों की संख्या में पुलिस के जवानों को तैनात किये गयेे है। बिरसा मुंडा एयरपोर्ट से जैसे ही बस में सवार होकर दोनों टीमों के खिलाड़ी होटल रेडिशन ब्लू पहुंचे, क्रिकेट प्रशंसक खिलाड़ियों की एक झलक पाने को बेताब दिखे। क्रिकेट प्रशंसक खिलाड़ियों के साथ सेल्फी लेना चाहते थे। हालांकि कड़ी सुरक्षा के बीच सेल्फी नहीं ले पाये। लेकिन क्रिकेट प्रशंसकों में खिलाड़ियों को देखने के लिए गजब का उत्साह दिखा।
उल्‍लेखनीय है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा एकदिवसीय मैच रांची स्थित झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (जेएससीए), मैदान में आठ मार्च को खेला जाना है। क्रिकेट मैच को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गयी है। मैच को लेकर बड़े-बड़े स्क्रीन लगाये जा चुके हैं। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा एकदिवसीय मैच डे-नाइट होगा।

This post has already been read 7328 times!

Sharing this

Related posts