बिहार के वैशाली में महिला ने चार बच्चों के साथ खाया सल्फास, सभी की मौत

-पति रंजीत सहनी के साथ गुरुवार रात हुआ था विवाद

-आपसी समझौते के बाद कर दिया गया सभी का अंतिम संस्कार

पटना/वैशाली। बिहार में वैशाली जिले के पातेपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सुक्की गांव में शुक्रवार सुबह एक महिला ने पारिवारिक विवाद में चार बच्चों के साथ सल्फास खा लिया, जिससे महिला समेत चारों बच्चों की मौत हो गई।

पातेपुर थाना प्रभारी एसआई रामशंकर कुमार के मुताबिक घटना में सुक्की गांव निवासी रंजीत सहनी की पत्नी रिंकु देवी, 10 वर्षीय पुत्र करण कुमार, आठ वर्षीय पुत्री सीवानी कुमारी, 4 वर्षीय पुत्री सलोनी कुमारी और दो साल की संध्या की मौत हो गई है। घटना के बाद मृत महिला रिंकू देवी के परिजन भी मौके पर पहुंचे और जमकर हंगामा किया। एक ही परिवार के पांच सदस्यों की एक साथ मौत से इलाके में सनसनी फैल गयी।

और पढ़ें : ठेकेदारों से 50 लाख की लेवी मांगने वाले टीपीसी के पांच सदस्य गिरफ्तार

स्थानीय लोगों के मुताबिक रिंकू देवी की उसके पति के साथ गुरुवार की रात पारिवारिक विवाद में नोक-झोंक हुई थी। इसके बाद रंजीत घर के पास स्थित आम के बगीचे की रखवाली करने चला गया। उसके जाने के बाद महिला ने चारों बच्चों को चीनी के शर्बत में सल्फॉस मिलाकर पिलाया और खुद भी पीया। करण कुमार ने फौरान दादी को उल्टी होने की बात बताई। उसकी दादी ने शोर मचाना शुरू किया।

आसपास के लोग आनन-फानन में सभी को लेकर पातेपुर के एक निजी अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए महुआ रेफर कर दिया। महुआ के एक निजी अस्पताल के चिकित्सकों ने जांच के बाद महिला रिंकू देवी, पुत्र करण कुमार, पुत्री शिवानी कुमारी एवं संध्या कुमारी को मृत घोषित कर दिया। साथ ही एक पुत्री सलोनी कुमारी का इलाज शुरू किया लेकिन कुछ ही देर बाद उसकी भी मौत हो गयी।

इसे भी देखें : जानें पूजा सिंघल का यंगेस्ट आईएएस से होटवार जेल तक का सफर

दूसरी ओर, मीडिया से बातचीत में रिंकू देवी के मायके के लोगों ने इसे हत्या करार देते हुए पति रंजीत सहनी पर हत्या करने का आरोप लगाया है। मृतका की मां ने दामाद पर आरोप लगाते हुए कहा कि रंजीत ने पहले उनकी बेटी के साथ मारपीट की और फिर सभी को जहर दे दिया। ग्रामीणों के मुताबिक आपसी समझौते के बाद सभी का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। उसके परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें…

This post has already been read 9584 times!

Sharing this

Related posts