चतरा में सोशल मीडिया पर भ्रम फैलाया जा रहा है : झाविमो

रांची। झारखंड विकास मोर्चा (झाविमो) महासचिव बंधु तिर्की ने कहा कि चतरा लोकसभा सहित पूरे प्रदेश में पार्टी के नेता और कार्यकर्ता विपक्षी गठबंधन के उम्मीदवार के पक्ष में लगातार पसीना बहा रहे हैं। तिर्की ने गुरुवार को कहा कि खबर मिल रही है कि चतरा लोकसभा में किसी उम्मीदवार द्वारा सोशल मीडिया के माध्यम से कुछ भ्रम पैदा करने की कोशिश की जा रही है। तिर्की ने कहा कि हम इस प्रकार की राजनीति नहीं करते हैं।
उन्होंने कहा कि चतरा में विपक्षी गठबंधन के तहत सीट कांग्रेस को को मिली है और मनोज यादव विपक्षी गठबंधन के उम्मीदवार हैं। कोई अन्य उम्मीदवार किसी से मुलाकात के बहाने साथ बैठ कर फोटो खिंचवा ले और वह इसका राजनीतिक दुरुपयोग करे, यह अच्छी बात नहीं है। उन्होंने कहा कि पता चला है कि चतरा में किसी उम्मीदवार द्वारा उनके फोटो का दुरुपयोग कर भ्रम फैलाने की कोशिश हो रही है। उन्होंने कहा कि महागठबंधन के उम्मीदवार मनोज यादव के प्रचार के दौरान मेरे साथ कांग्रेस के प्रवक्ता राजेश ठाकुर भी साथ थे। इसी दौरान किसी स्थान पर एक अन्य उम्मीदवार आकर मुझसे मिलते हैं और मेरे साथ बैठ कर फोटो खिंचवाते हैं और बाद में उनके द्वारा इस संयुक्त तस्वीर की आड़ में लोगों को गुमराह करने का प्रयास करना दुखद है। 
तिर्की ने कहा कि झाविमो के नेता, कार्यकर्ता व आम जनता से मेरा आग्रह है कि वे इस प्रकार के किसी भी भ्रम में नहीं आयें और विपक्षी गठबंधन के उम्मीदवार को रिकार्ड मतों से जिताने का काम करें।

This post has already been read 5658 times!

Sharing this

Related posts