मैं टीम में केवल अपना योगदान देना चाहता हूं: क्रुणाल पांड्या

बेंगलुरु । भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या ने मंगलवार को कहा कि वह केवल टीम में योगदान देना चाहते हैं, चाहे गेंदबाजी हो या फिर बल्लेबाजी। उन्होंने कहा कि वह नहीं सोच रहे हैं कि उन्हें कहां बल्लेबाजी करनी है और कब गेंदबाजी में आना है।
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बेंगलुरु में खेले जाने वाले दूसरे और आखिरी टी20 मैच की पूर्व संध्या पर पांड्या ने कहा कि मेरा फोकस बस इस पर है कि मेरे पास क्या है। सातवें, आठवें हो या चौथे, पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करनी हो। मैं बस टीम में योगदान देना चाहता हूं, चाहे गेंदबाजी हो या फिर बल्लेबाजी।
पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया के हाथों मिली तीन विकेट की हार पर पांड्या ने कहा कि मुझे लगता है उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की हमको कम स्कोर पर रोक दिया। हमारी बल्लेबाजी में कुछ बल्लेबाज रन आउट हुए, जिसकी हमने उम्मीद नहीं की थी। हमने लगभग अपने स्कोर को बचा लिया था। मुझे लगता है भारत थोड़ा अनलकी भी रहा, बल्लेबाज रन आउट हुए लेकिन गेंदबाजी अच्छी की तो यह दोनों का मिश्रण था।
पांड्या ने कहा कि हमारी गेंदबाजी काफी अच्छी रही, जिस तरह से सभी ने गेंदबाजी की। यह काफी अच्छा अनुभव था कि हमने अपने छोटे लक्ष्य को लगभग बचा लिया था। गेंदबाजी में हमारे लिए काफी पॉजिटिव चीजें सामने आईं। बल्लेबाजी में हमें और काम करने की जरूरत होगी।

This post has already been read 8288 times!

Sharing this

Related posts