मैट्रिक परीक्षाफल में राज्य स्तर पर जिला के पांच छात्र शामिल,डीएम ने दी बधाई

मधुबनी : जिला में मैट्रिक की रिजल्ट सोमवार को जारी होने के बाद अभिभावकों में खुशी की लहर है।मधुबनी जिला के विद्यालयों के छात्रों ने राज्य स्तर की परीक्षाफल रैंकिंग में शीर्ष स्थान प्राप्त किया है।यहां के पांच प्लस-2 सरकारी उच्च विद्यालय के छात्रों ने बहुत ही सुंदर रिजल्ट किया है।
राज्य स्तर पर पांचों छात्रों ने अव्वल भागीदारी निभाई है।मैट्रिक परीक्षाफल में  मधुबनी जिला की उत्कृष्ट सफलता पर डीएम अमित कुमार  ने  सभी छात्र-छात्राओं को शुभकामनाऐं दी है।डीएम ने राज्य स्तर पर प्रतिष्ठित परीक्षाफल प्राप्त करने वाले छात्रों के उज्जवल स्वर्णिम भविष्य की कामना व्यक्त किया है।बधाई देते जिलाधिकारी ने बताया कि ग्रामीण परिवेश में सिमित संसाधन में छात्रों के अप्रतिम उत्साहवर्धक रिजल्ट से जिला गौरवान्वित हुआ है।
शिक्षा विभाग के सूचनानुसार मैट्रिक बोर्ड रिजल्ट मेें प्रतिभावान छात्र  छात्राओं की सूची में मधुबनी जिला में 5वां ,7वां,8वां व दो छात्रों को राज्य स्तर पर 9 वां स्थान प्राप्त हुआ है।उत्कृष्ट रिजल्ट प्रदर्शन से यहां के शिशक गदगद हैं।अभिभावक गण छात्रों की अप्रतिम सफलतापूर्वक रिजल्ट को प्राप्ति से गौरवान्वित हैं। मैट्रिक रिजल्ट जारी होने के बाद जिला माध्यमिक शिक्षक संघ के वेतन झा ,सुनयना देवी व शम्भू नाथ झा ने सभी सफल छात्र- छात्राओं को आशीष मंगलकामना दिया है।
जिला शिक्षा विभाग की सूत्रानुसार मैट्रिक की रिजल्ट में निरंजन कुमार सिंह लदनियां के न्यू अपग्रेड हाईस्कूल सिधप परसाही के छात्र हैं।ग्रामीण क्षेत्र लदनियां में पढकर निरंजन को राज्य स्तर पर 5वां रैंक आया है। 480 अंक प्राप्त किया है।केतन कुमार जिला के लखनौर प्रखंड के सोनेलाल महतो हाईस्कूल, जोरला का छात्र है।केतन को राज्य स्तर पर 7वां रैंक मिला है।केतन को 478 अंक मिला है।केशव कृष्ण को राज्य स्तर पर 8वां रैंकिंग मिला है।जिला के जयनगर हाईस्कूल के छात्र केशव 8वां रैंक व 477 अंक लाया है।शिवम पूर्वे राज्य स्तर पर 9 वां रैंक लाकर परिवार का गौरव सम्मान बढाया है।जिला के आईएस हाई स्कूल, बासोपट्टी के छात्र शिवम राज्य स्तर पर 9वां रैंक व 476 अंक लाया है।चंद्रकांत यादव पीएनएम हाईस्कूल चतुर्भुज पिपराही का छात्र है।चन्द्रकान्त ने राज्य स्तर पर 9 वां रैंक व 476 अंक लाकर परिवार का गौरव बढ़या है। 

This post has already been read 562 times!

Sharing this

Related posts