Entertainment : एकता कपूर ने पद्मश्री सम्मान को अपनी मां शोभा और पिता जितेंद्र को समर्पित किया

Entertainment : बॉलीवुड की रानी और मनोरंजन जगत की जानी मानी हस्ती एकता कपूर को सोमवार को दिल्ली के राष्ट्रपति भवन में पद्मश्री से सम्मानित किया गया। एकता को यह पुरस्कार राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने प्रदान किया। एकता को यह पुरस्कार फिल्म और डिजिटल प्लेटफॉर्म में उनके अहम योगदान के लिए मिला है। एकता ने पद्मश्री मिलने के बाद एक साथ कई ट्वीट किए। इस दौरान उन्होंने सभी को धन्यवाद दिया और अपने पुरस्कार को अपनी मां शोभा और पिता जितेंद्र को समर्पित किया।

विधवा पेंशन के लिए जरूरी नहीं होगा राशनकार्ड : मुख्यमंत्री

एरिया कमांडर सहित तीन नक्सलियों ने किया सरेंडर,झारखंड पुलिस के लिए महत्वपूर्ण दिन

एकता ने ट्वीट कर लिखा-‘परफॉर्मिंग आर्ट्स के क्षेत्र में मेरे विनम्र योगदान के लिए चौथा सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार प्राप्त करना सम्मान की बात है। यह एक अविश्वसनीय क्षण है और बड़े गर्व की बात है। मैं सम्मान के इस बैज को अपनी ताकत के दो स्तंभ-मेरी मां और पापा को समर्पित करना चाहती हूं। मुझे उम्मीद है कि मैं हमेशा इससे बेहतर करूंगी, मानदंडों को चुनौती दूंगी, प्रतिभाओं को एक ऐसा मंच दूंगी जिसके वे सच में हकदार हैं और गर्व के साथ उस देश के लिए कुछ करूंगी जिसने मेरी महत्वाकांक्षा और सपनों को पहचान दी है।’ उन्होंने पूरे मन से मुझ पर विश्वास किया और आज जो मैं हूं, यह उनकी वजह से है। मैं सच में मुझे मिलने वाले प्यार और प्रशंसा से अभिभूत हूं। मैं अपने परिवार, दोस्तों, बालाजी टेलीफिल्म्स में अपनी टीम और सबसे महत्वपूर्ण दर्शकों को मुझ पर विश्वास करने और मेरा समर्थन करने के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं।

Ranchi :नाट्योत्सव का आयोजन राज्य सग्रहालय, होटवार

छठ महापर्व की आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं | Chhath Puja | Chhath Mahaparv | 2021

एकता ने साल 1994 में पिता के सहयोग से खुद के प्रोडक्शन बिजनेस की शुरुआत की, जिसका नाम बालाजी टेलीफिल्म्स रखा गया। साल 1995 में बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले बनी पहले धारावाहिक ‘पड़ोसन’ का निर्माण हुआ ! इसके बाद एकता ने कई धारावाहिकों का निर्माण किया जिसमें हम पांच, कुटुंब, कसौटी जिंदगी की, कसम से, पवित्र रिश्ता, बड़े अच्छे लगते हैं, कुमकुम भाग्य आदि शामिल हैं। साल 2001 में एकता ने फिल्म ‘क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता से’ बॉलीवुड में कदम रखा। इसके बाद एकता ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दीं जिसमें कुछ तो है, लव सेक्स और धोखा, वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई, शोर इन द सिटी, द डर्टी पिक्चर, लुटेरा, उड़ता पंजाब, ड्रीम गर्ल आदि शामिल हैं।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुकपेज पर लाइक करें,खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें. Avnpost.Com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें!

This post has already been read 17060 times!

Sharing this

Related posts