दिल्ली: सोनिया गांधी कैंप बाहर आग लगने से आठ झुग्गियां हुईं खाक

दिल्ली: के आरकेपुरम इलाके में आग लगने से कम से कम आठ झुग्गियां जल कर खाक हो गईं। दिल्ली अग्निशमन सेवा के अधिकारियों ने बताया कि शाम करीब सवा पांच बजे घटना की सूचना मिली जिसके बाद दमकल की पांच गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। आरके पुरम सेक्टर-सात में निवेदिता कुंज के सामने स्थित सोनिया गांधी कैंप के बाहर कम से कम आठ झुग्गियां जल कर खाक हो गईं।

शाम करीब पांच बजकर 50 मिनट पर आग पर काबू पा लिया गया है। अधिकारी ने बताया कि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। आग लगने के कारण का पता लगाया जा रहा है। इसी तरह का मामला रविवार को नोएडा से भी आया था। थाना ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के साइट-5 में स्थित गत्ते का डिब्बा बनाने वाली कंपनी में रविवार दोपहर को आग लग गई। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की सात गाड़ियों ने तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

मुख्य दमकल अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि ग्रेटर नोएडा के साइट-5 में डीएमजी पैकेजिंग के नाम से एक गत्ते के बॉक्स बनाने की कंपनी है। इस कंपनी में आज दोपहर को शॉर्ट सर्किट की वजह से भयंकर आग लग गई। करीब 3 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। जिस समय कंपनी में आग लगी थी, उस समय कंपनी में कुछ लोग काम कर रहे थे। उन्हें सकुशल बाहर निकाल लिया गया है।

This post has already been read 6525 times!

Sharing this

Related posts