जम्मू में लगातार चौथे दिन भी कर्फ्यू, कुछ इलाकों में दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक ढील

जम्मू ।  जम्मू शहर में सोमवार को चौथे दिन भी कर्फ्यू जारी है। रविवार को कुछ इलाकों में हिंसक घटनाएं घटी थीं। हालांकि सोमवार को कुछ इलाकों में दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक की ढील दी गई है| राज्य में आठवीं तथा नौवीं कक्षा की परीक्षाओं तथा प्रैक्टिकल परीक्षाओं को स्थगित कर दिया गया है। इस दौरान जम्मू में सोमवार को भी सभी स्कूल, कालेज तथा विश्वविद्यालय बंद हैं। प्रशासन द्वारा सोमवार को भी इंटरनेट सेवा स्थगित रखी गई है।
जम्मू शहर में कर्फ्यू के चलते सोमवार को चौथे दिन भी दुकानें तथा व्यापारिक प्रष्ठिान बंद हैं। सड़कों पर यातायात भी बंद है। कर्फ्यू के चलते जम्मू शहर में सभी बैंक, एटीएम तथा पेट्रोल पम्प बंद हैं।
कर्फ्यू के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लोगों को अपने रोजमर्रा की चीजें नहीं मिल रही है। दुकानें व एटीएम बंद होने के कारण लोगों के पास अब पैसे व खाद्य सामग्री भी समाप्त होना शुरू हो गई है। रविवार को विक्रम चौक, जानीपुर, बन तलाब और सुभाष नगर में कुछ छिटपुट हिंसक घटनाएं हुई हैं। कर्फ्यू के दौरान सेना लगातार जम्मू शहर में फ्लैग मार्च कर रही है। सभी रास्तों को कंटीली तारों से बंद किया गया है। केवल कर्फ्यू पास धारकों को ही आने-जाने की इजाजत दी जा रही है।

This post has already been read 8062 times!

Sharing this

Related posts