केवी थॉमस, सुनील जाखड़ को कांग्रेस अनुशासन समिति ने जारी किया नोटिस

नई दिल्ली। कांग्रेस अनुशासन समिति ने सोमवार को पंजाब के पूर्व पार्टी प्रभारी सुनील जाखड़ और केरल के पार्टी नेता केवी थॉमस को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। उल्लेखनीय है कि कांग्रेस की पंजाब चुनाव में हार के बाद जाखड़ ने चन्नी को एक साक्षात्कार में भ्रष्टाचारी बताया था। वहीं पूर्व केन्द्रीय मंत्री केवी थॉमस पार्टी के निर्देश के बावजूद राज्य में माकपा की बैठक में शामिल हुए थे । थॉमस राज्यसभा न भेजे जाने से पार्टी से नाराज हैं और सुनील जाखड़ पंजाब के मुख्यमंत्री पद के लिए उनकी उम्मीदवारी को अनदेखा किए जाने से नाराज हैं।

इसे भी देखें : 2 साल बाद देखिए गांवों तथा शहरों में किस तरह मनाई गई रामनवमी

कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य एके एंटनी की अध्यक्षता वाली अनुशासन समिति ने सोमवार को दोनों के बारे में विचार किया। समिति की बैठक के बाद पार्टी नेता तारीक अनवर ने मीडिया कहा कि फिलहाल जाखड़ और थॉमस को कारण बताओ नोटिस भेजा गया है। उनका जवाब संतोषजनक न होने पर दोबारा समिति बैठक कर आगे की कार्रवाई संबंधी निर्णय लेगी।

और पढ़ें : हेलीकॉप्टर से लॉन्च की गई हेलीना मिसाइल, नकली टैंक को निशाना बनाकर नष्ट किया

इसी बीच पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा ने कहा है कि पार्टी के नेता प्रदेश स्तर पर और वहां बात न बने तो राष्ट्रीय स्तर पर अपनी बात रख सकते हैं। सार्वजनिक तौर पर बयान देकर अनुशासन को भंग करना सही नहीं है। अगर कोई अनुशासन को भंग करता है तो उम्मीद है कि पार्टी उसे बाहर का रास्ता दिखायेगी। पंजाब के नई टीम ने आज राहुल गांधी से मुलाकात की थी।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें…

This post has already been read 9445 times!

Sharing this

Related posts