सेना पर सवाल उठाने वाले कांग्रेस नेताओं पर लगाम कसें राहुल : भाजपा

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के वरिष्ठ नेता और केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने सोमवार को कहा कि कुछ लोग चुनाव आयोग द्वारा घोषित कार्यक्रम को लेकर सवाल उठा रहे हैं ये उनकी हताशा का परिणाम है। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा अगर थोड़ी भी शर्म बची हो तो जवानों की शहादत पर सवाल उठाने वाले कांग्रेस नेताओं को बेतुके बयान देने से रोकें।
केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि कुछ दल आरोप लगा रहे हैं कि भाजपा संवैधानिक संस्थाओं का सम्मान नहीं करती। हकीकत ये है कि संवैधानिक संस्थाओं को निशाना बनाने का काम कांग्रेस करती रही है। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग, ईवीएम पर, राफेल को लेकर सुप्रीम कोर्ट के राफेल फैसले तथा केन्द्रीय सतर्कता आयोग(सीवीसी) पर हमला कांग्रेस ही करती आ रही है और आरोप भाजपा पर लगाया जा रहा। इससे झूठी बात और क्या हो सकती है।
रविशंकर ने कहा कि आज कश्मीर के एक पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के नेताओं ने एयरस्ट्राइक पर सवाल खड़े किए हैं। पूरी दुनिया को एयरस्ट्राइक से कोई आपत्ति नहीं और न ही किसी देश ने भारत से इस बारे में सवाल पूछा। कांग्रेस और कुछ दल के नेताओं को देश की सेना पर भरोसा नहीं है और वे लोग एयरफोर्स की ताकत पर सवाल उठा रहे हैं।
केन्द्रीय मंत्री ने आरोप लगाया कि यह सब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के इशारे पर हो रहा है क्योंकि कुछ दिन पहले ही दिग्विजय सिंह और कपिल सिब्बल ने एयरस्ट्राइक को लेकर सवाल खड़े किए थे। उनके आरोपों के बारे में पूछे जाने पर कांग्रेस अध्यक्ष मौन साधे हुए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं के ऐसे बयान पाकिस्तान में खूब पसंद किए जाएंगे।
उन्होंने कहा कि चुनाव आएंगे जाएंगे, पार्टियां हारेंगी जीतेंगी, पर देश और सेना रहेगी। देश के लिए हम सब लोग जीते हैं पर सेना और अर्द्धसैनिक बल के जवान देश के लिए जान देते हैं, शहीद होते हैं। रविशंकर ने कांग्रेस अध्यक्ष से सवाल किया कि क्या अब सेना की ताकत और जवानों की शहादत पर भी सवाल खड़े कर राजनीति की जाएगी। उन्होंने कहा कि अगर राहुल गांधी के पास थोड़ी भी शर्म बची हो तो कांग्रेस नेताओं को ऐसे बयान देने पर रोक लगाएं।

This post has already been read 6104 times!

Sharing this

Related posts