सीसीएल कर्मी की अपराधियों ने टांगी से काटकर की हत्या

RAMGARH : जिले में एक सीसीएल कर्मचारी की टांगी से काटकर अपराधियों ने हत्या कर दी। रविवार को उसकी लाश रामगढ़ थाना क्षेत्र के जारा टोला के जंगल में पुलिस को बरामद हुई है। इस पूरे मामले की पुष्टि एसडीपीओ किशोर कुमार रजक ने की है। उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान भुरकुंडा थाना क्षेत्र के सेंट्रल सोंदा, हाथीदाढ़ी निवासी हसत राम के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि हसत राम के सिर पर टांगी या किसी धारदार हथियार से वार किया गया है। जिसकी वजह से उसकी मौत हुई है। एसडीपीओ ने बताया कि मृतक की पत्नी अनीता देवी से भी पूछताछ की गई है।

और पढ़ें : राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू ने गुड गवर्नेंस का बेहतरीन उदाहरण पेश किया : हेमन्त सोरेन

तीन दिनों से लगातार शराब पी रहा था हसत

मृतक की पत्नी अनीता देवी ने पुलिस को बताया कि हसत राम पिछले तीन दिनों से लगातार शराब पी रहा था। वह शराब के नशे में घर में आकर झगड़ा भी करता था। पिछले तीन-चार दिनों में झगड़े भी काफी अधिक बढ़ गए थे। दो दिन पहले वह पड़ोसी के घर आए हुए एक रिश्तेदार के साथ ही बैठकर शराब पी रहा था। शनिवार को जब वह वैक्सीन लगवाने के लिए अस्पताल गया था, तो वहां से लौटने के बाद भी उसने शराब पीने के लिए पैसे मांगे थे। शनिवार को जब वह घर से निकला तो उसका कोई पता नहीं चला। रविवार को पुलिस वालों ने बताया कि उसकी लाश मिली है।

इसे भी देखें : आपको भी है कमर में दर्द, तो “डॉ जीतेन्द्र सिन्हा” बता रहे हैं इसका ईलाज

जल्द होगी अपराधियों की गिरफ्तारी : एसडीपीओ

एसडीपीओ किशोर कुमार रजक ने बताया कि अपराधियों ने किस वजह से उसकी हत्या की है, इसका पता लगाया जा रहा है। हसत के परिजनों से पूछताछ हुई है। साथ ही उसके मोबाइल का भी डिटेल निकाला जा रहा है। हसरत रामगढ़ कैसे पहुंचा इसके बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है। उसकी हत्या में शामिल अपराधियों की जल्द ही गिरफ्तारी होगी।

This post has already been read 2228 times!

Related posts