भाखड़ा नहर में गिरी कार, राजस्थान का परिवार डूबा

-महिला, पुरुष और बच्चे समेत पांच शव निकाले गए, एक की तलाश जारी

चंडीगढ़। पंजाब के रोपड़ में बस से टकराने के बाद कार भाखड़ा नहर में गिर गई। इस हादसे में पांच व्यक्तियों की मौत हो गई। मृतकों में दो महिलाएं, एक बच्चा व दो पुरुष शामिल हैं। सभी राजस्थान के हैं। प्रत्यक्षदर्शियों का दावा है कि कार में एक बच्चा और था। उसके बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।

और पढ़ें : मंत्री आलमगीर आलम की मुश्किलों बढ़ी, इडी ने शुरू की जांच

प्रत्यक्षदर्शी सुरिंदर सिंह के मुताबिक रूपनगर-घनौली मार्ग के पास अहमदपुर वाले पुल पर एक कार को प्राइवेट बस ने ओवरटेक करते हुए टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि कार पुल की रेलिंग तोड़ नहर में जा गिरी। कुछ देर बाद कार में से एक महिला बह गई और उसके बहते पर्स को लोगों ने किसी तरह पकड़ा। लोगों ने बाद में हाइड्रा मशीन मंगवाकर कार को नहर से निकालने का काम शुरू किया। इस दौरान घटनास्थल के पास भारी भीड़ मौजूद रही।

इसे भी देखें : देश के जवानों का ये कारनामा देख कर हैरान रहा जायेगे

महिला के पर्स से मिले दस्तावेज के अनुसार कार राजस्थान के सीकर जिले के गांव बोरिया की है। इस आधार पर पंजाब पुलिस ने राजस्थान पुलिस से संपर्क किया है। प्रत्यक्षदर्शी सुरिंदर सिंह ने बताया कि कार के अंदर फंसे लोग शीशे खोलकर बचाव के लिए चिल्लाते रहे। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से पांच शव बाहर निकाले। पुलिस का कहना है कि इस संबंध में राजस्थान पुलिस से संपर्क किया गया है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें…

This post has already been read 10165 times!

Sharing this

Related posts