कोबरा जवानों को ले जा रही बस ने मारी टक्कर, तीन घायल

-आक्रोशित लोगों ने किया पथराव, कोबरा जवान ने की हवाई फायरिंग

रांची। जिले के नामकुम क्षेत्र में सीआरपीएफ के कोबरा बटालियन के जवानों को ले जा रही बस ने पहले ऑटो फिर एक स्कूटी और बाइक को टक्कर मार दी। इस घटना में तीन लोग घायल हो गये। दो की हालत गंभीर बतायी जा रही है। घटना शनिवार की है।

और पढ़ें : सुप्रीम कोर्ट ने ज्ञानवापी मामले को वाराणसी जिला जज को किया ट्रांसफर

मिली जानकारी के अनुसार कोबरा बटालियन के जवानों को लेकर एक बस चाईबासा जा रही थी। नामकुम के रामपुर बयानडीह में पंचायत चुनाव को लेकर बड़ी संख्या में बाइक और ऑटो तथा स्कूटी से लोग सड़क पार कर रहे थे। बस ने प्रचार करने वाले ऑटो, बाइक और स्कूटी को टक्कर मार दी। इसके बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गये। ग्रामीणों ने बस पर पथराव कर दिया। इससे बस का शीशा भी टूट गया।

हालात संभालने के लिए कोबरा जवानों ने तीन राउंड हवाई फायरिंग की। इसके बाद ग्रामीणों ने रांची-टाटा सड़क मार्ग पर जाम लगा दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। लगभग एक घंटे बाद सड़क जाम समाप्त हुआ।

इसे भी देखें : जानें पूजा सिंघल का यंगेस्ट आईएएस से होटवार जेल तक का सफर

इस दौरान दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गयी थी। इसके बाद कोबरा जवानों को ले जाने के लिए दूसरी बस पहुंची और उन्हें लेकर रवाना हो गयी। थाना प्रभारी सुनील कुमार तिवारी ने बताया कि तीन लोग घायल हुए है। उन्हें रिम्स अस्पताल भेजा गया है। इसमें दो की हालत गंभीर बतायी जा रही है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें…

This post has already been read 9246 times!

Sharing this

Related posts