भाजपा की संगठनात्मक बैठक गुरुवार को, मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने की बनेगी रणनीति

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के नेतृत्व में गुरुवार को लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर प्रदेश कार्यालय में संगठनात्मक बैठक का आयोजन किया गया है। उम्मीद जताई जा रही है कि इस बैठक में नरेंद्र मोदी को फिर प्रधानमंत्री बनाने की रणनीति बनाई जाएगी।
इस बैठक में दिल्ली के सभी 70 विधानसभाओं और 14 जिलों के कार्यकारिणी के सभी सदस्य के अलावा सभी सांसद, प्रदेश पदाधिकारी और जिला अध्यक्ष भाग लेंगे। सभा को केंद्रीय रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, लोकसभा सह-प्रभारी जय भान सिंह पवैया, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू और दिल्ली भाजपा संगठन महाममंत्री सिद्धार्थन सभा को संबोधित करेंगे।
प्रदेश महामंत्री राजेश भाटिया ने बताया कि कल यानी (गुरुवार) को होेने वाली संगठनात्मक बैठक लोकसभा चुनाव के ठीक पहले होने जा रही है। इसमें चुनावों की तैयारियों को लेकर चर्चा की जाएगी। आज देश को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जरूरत हैं। पीएम के नेतृत्व में चौतरफा विकास हो हो रहा है। इस बैठक का मुख्य लक्ष्य भाजपा के पक्ष में 51 प्रतिशत मतदान कराने का है। विभिन्न माध्यमों से जनसम्पर्क अभियान चलाकर लोगों को विशेषकर नये युवा मतदाताओं को भाजपा से जाेड़ने का काम किया जाएगा।

This post has already been read 6967 times!

Sharing this

Related posts