भाजपा संसदीय दल की बैठक : हर घर तिरंगा अभियान में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने की अपील

  • उपराष्ट्रपति चुनाव को लेकर 5 अगस्त को फिर होगी बैठक
  • सांसदों के लिए लाल किले से संसद तक निकाली जाएगी तिरंगा बाइक रैली

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी की संसदीय दल की मंगलवार को यहां आयोजित बैठक में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सभी सांसदों से हर घर तिरंगा अभियान से जुड़े कार्यक्रमों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने की अपील की।

और पढ़ें : ईडी और सीबीआई निदेशकों के सेवा विस्तार मामले में केंद्र को नोटिस, 10 दिन में मांगा जवाब

संसद की लाइब्रेरी बिल्डिंग में आयोजित भाजपा सांसदों की बैठक में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, पीयूष गोयल, अश्विनी वैष्णव, एस जयशंकर, अनुराग ठाकुर और प्रह्लाद जोशी सहित अन्य ने भाग लिया।

इसे भी देखें : एक बार जरूर जाएं नकटा पहाड़…

बैठक के बाद केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने बताया कि संसदीय दल की बैठक में आजादी का अमृत महोत्सव और हर घर तिरंगा अभियान पर विचार विमर्श किया गया। इस दौरान विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे और दिल्ली के लाल किले से संसद के बीच सांसदों की बाइक रैली आयोजित की जाएगी। उन्होंने सभी दलों के सांसदों से इस बाइक रैली में भाग लेने की अपील की।

साथ ही उन्होंने बताया कि भाजपा संसदीय दल 5 अगस्त को एक बार फिर बैठक करेगा। इस बैठक में उपराष्ट्रपति पद के चुनाव से जुड़ी चर्चा होगी। संसदीय दल की बैठक में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सांसदों से हर घर तिरंगा अभियान और आजादी का अमृत महोत्सव से जुड़े विभिन्न कार्यक्रमों के बारे में चर्चा की। उन्होंने सांसदों को निर्देश दिया कि वह इन कार्यक्रमों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लें। उन्होंने कहा कि 9 से 15 अगस्त के बीच देशभर में तिरंगे को लेकर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किये जाएं। इस दौरान प्रभात फेरी निकाली जाए । 10 से 12 अगस्त के बीच भाजपा युवा मोर्चा बाइक रैली निकाली जाए और 13 से 15 अगस्त के बीच लोगों को अपने घरों में तिरंगा लगाने के लिए प्रेरित किया जाए।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें…

This post has already been read 5455 times!

Sharing this

Related posts