आसुस ने फेस्टिव सीज़न से पहले ओएलईडी टेक्नोलॉजी की अपनी पहली वीवोबुक सीरीज़ की लॉन्च

New Delhi : ताइवान की टेक जियान्ट, आसुस ने आज सभी नए वीवोबुक K15 ओएलईडी के लॉन्च के साथ अपने कंज्यूमर लैपटॉप पोर्टफोलियो के विस्तार की घोषणा की। यह भारत में ओएलईडी डिस्प्ले के साथ आसुस का पहला वीवोबुक लाइन-अप है, जो ओएलईडी को और अधिक एक्सेसिबल बनाने के लिए ब्रांड की प्रतिबद्धता को मजबूत करता है, और साथ ही बेहद किफायती मूल्य पर इसे पेश करके जनता के लिए सुलभ बनाता है। विशेष रूप से जेन जेड यूज़र्स के लिए डिज़ाइन किए गए सभी नए वीवोबुक K15 ओएलईडी कन्वेंशनल फॉर्म फैक्टर को तोड़ते हैं और यूनिक डिज़ाइन के साथ आते हैं। ये उन विषयों से प्रेरित हैं जो आज के युवाओं के विचारों और दृष्टिकोण को दर्शाते हैं। आसुस अपने कंज्यूमर्स के ऑन-स्क्रीन एक्सपीरियंस को बेहतर बनाकर त्योहारों की शान बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

और पढ़ें : राउन्ड टेबल इंडिया ने जरूरत मंद को ट्री साइकिल और व्हील चेयर बाटें

नई वीवोबुक सीरीज़ इंटेल आईरिस एक्सई ग्राफिक्स के साथ लेटेस्ट 11वीं जनरेशन के इंटेल® कोर™ प्रोसेसर पर चलती है और चार सीपीयू वेरिएंट- इंटेल i3, इंटेल i5, इंटेल i7 और एएमडी R5 में आती है। लैपटॉप को कंज्यूमर्स की सभी जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो 15.6 इंच के फुल एचडी ओएलईडी पैनल, तीन-तरफा नैनोएज डिस्प्ले, 5.75 मिमी बेज़ल और 84% स्क्रीन-टू-बॉडी रेशो के साथ एक किफायती कीमत का अनुभव प्रदान करता है।

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, अर्नोल्ड सु, बिज़नेस हेड, कंज्यूमर और गेमिंग पीसी, सिस्टम बिजनेस ग्रुप, आसुस इंडिया कहते हैं, “आसुस इंडस्ट्री के लीडिंग इनोवेशन को जनता के लिए उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है। ओएलईडी डिस्प्ले के साथ पहली वीवोबुक के लॉन्च के साथ, हम कंज्यूमर्स को बेहतर गुणवत्ता वाली ओएलईडी टेक्नोलॉजी के साथ सक्षम बनाने के अपने वादे को साकार कर रहे हैं। अन्य आसुस कंज्यूमर लाइनअप की तरह, वीवोबुक K15 ओएलईडी भी कंज्यूमर की अंतर्दृष्टि और टॉप टेक्नोलॉजी का परिणाम है। हमें यकीन है कि नया लाइनअप फेस्टिव सीज़न से पहले कंज्यूमर्स के त्योहारों की शान बढ़ाएगा, जिससे वे अपनी प्रोडक्टिविटी को बढ़ावा देते हुए अपने काम को आसान कर सकेंगे।”

इसे भी देखें : अब आपको रांची में ही मिलेगी ट्रेडिशनल और वेस्टर्न ज्वेलरी

प्रोडक्ट्स को 3 अक्टूबर से फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज़ सेल के माध्यम से उपलब्ध कराया जाएगा, जहाँ इसे इस अवधि के दौरान एक विशेष कीमत पर पेश किया जाएगा। फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर को 2 अक्टूबर से मॉडल्स की रोमांचक रेंज की आसान पहुँच होगी। चुनिंदा मॉडल्स आसुस के ऑफलाइन रिटेल पार्टनर्स- आसुस एक्सक्लूसिव स्टोर्स/आरओजी स्टोर्स/क्रोमा/विजय सेल्स/रिलायंस डिजिटल में भी बेचे जाएंगे।

जनरेशन जेड के लिए किया गया है डिज़ाइन
आसुस वीवोबुक K15 ओएलईडी मल्टी-कलर ऑप्शंस के साथ यूनिक डिज़ाइन प्रदान करता है, जिसे युवा पीढ़ी के लिए तैयार किया गया है। चूँकि शोध से पता चलता है कि जेन जेड यूज़र्स एस्थेटिक्स को बहुत महत्व देते हैं, इसलिए वे लैपटॉप की डिज़ाइन और रंगों पर विशेष ध्यान देते हैं। टारगेट ऑडियंस के लिए आगे अपील करने के लिए, K15 ओएलईडी यूनिक डिज़ाइन्स के साथ ट्रेडिशन से हटकर है, और साथ ही उन विषयों से प्रेरित है, जो आज के युवाओं के विचारों और दृष्टिकोणों को दर्शाते हैं।

इमर्सिव डिस्प्ले और स्लीक डिज़ाइन
वीवोबुक K15 ओएलईडी में एक अल्ट्रापोर्टेबल और हल्की डिज़ाइन है, जिसे आसानी से किसी बैग में रखा जा सकता है और आराम से कहीं भी ले जाया जा सकता है। वीवोबुक K15 ओएलईडी में एक अद्भुत ओएलईडी नैनोएज डिस्प्ले है। यह किसी भी ब्राइटनेस लेवल पर वास्तविक रंग प्रदान करता है, जिसमें वास्तविकता प्रदान करने के लिए गहरे काले रंग दिए गए हैं। यह पैनटोन® शानदार रंग सटीकता के लिए मान्य है, और इसमें सिनेमा-ग्रेड 100% DCI-P3 कलर गेमट है। अल्ट्राफास्ट रिस्पॉन्स टाइम ब्लर-फ्री मूवीज़ और गेम्स सुनिश्चित करता है, और इसके कम ब्लू-लाइट लेवल बेहतर आंखों की देखभाल के लिए TÜV रीनलैंड-सर्टिफाइड हैं। तीन-तरफा नैनोएज डिज़ाइन में पतले बेज़ल्स हैं, जो बेहतर इमर्सिव व्यूइंग एक्सपीरियंस के लिए 85% स्क्रीन-टू-बॉडी रेशो बनाते हैं। यह गुण कंटेंट क्रिएटर्स के लिए सटीकता प्रदान करता है।

पॉवर जो यूज़र्स को सशक्त बनाती है
लेटेस्ट 11वीं जनरेशन के इंटेल® कोर™ प्रोसेसर द्वारा संचालित, आसुस अपने यूज़र्स को वीवोबुक K15 ओएलईडी लाइनअप में एएमडी के साथ-साथ इंटेल ऑप्शंस के साथ सशक्त बना रहा है। पिछली जनरेशन के प्रोसेसर्स की तुलना में, 11वीं जनरेशन के इंटेल कोर प्रोसेसर्स बेहतर कंप्यूटिंग परफॉरमेंस प्रदान करते हैं और पहले की तुलना मंल बेहतर बैटरी लाइफ और मोबिलिटी के साथ 60 एफपीएस तक एफएचडी गेमप्ले को सक्षम कर सकते हैं। नए प्रोसेसर्स इंटेल® डीप लर्निंग बूस्ट एआई एक्सेलेरेशन और AV1 मीडिया एन्कोडिंग और डिकोडिंग टेक्नोलॉजी के साथ आधुनिक रचनात्मक कार्यप्रवाह में क्रांति लाते हैं।

आसुस इंटेलिजेंट परफॉर्मेंस टेक्नोलॉजी (AIPT)
नई आसुस वीवोबुक सीरीज़ में आसुस इंटेलिजेंट परफॉर्मेंस टेक्नोलॉजी (AIPT) है, जो परफॉर्मेंस को बेहतर बनाने के लिए प्रोसेसर की पॉवर लिमिट वैल्यू 15 से 28 वाट तक सेट करती है। एआईपीटी पॉवर कंज़म्प्शन को अनुकूलित करने और शांत संचालन और कूलर तापमान प्राप्त करने के लिए लोडिंग स्टेटस और टेम्परेचर्स के अनुसार बिजली की खपत को गतिशील रूप से समायोजित करता है।

This post has already been read 38362 times!

Related posts