Entertainment : अक्टूबर में एक दूजे के हो जाएंगे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

Bollywood : लव बर्ड नाम से फेमस बॉलीवुड कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले रणबीर-आलिया कई मौकों पर साथ दिखाई देते हैं। दोनों अपने रिश्ते पर मुहर लगा चुके हैं और अपने रिश्ते को खुलकर स्वीकार भी करते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार बॉलीवुड का यह सेलिब्रिटी कपल इस साल अक्टूबर में सात फेरे ले सकता है।

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को नहीं मिली जमानत,अगली सुनवाई एक अप्रैल को,पढ़े पूरी खबर:

हालांकि अभी इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है और ना ही इस खबर को दोनों के परिवार में से किसी ने कन्फर्म किया है। रणबीर -आलिया पिछले साल ही शादी के बंधन में बंधने वाले थे, लेकिन देश में फैली कोरोना महामारी की वजह से दोनों की शादी पोस्टपोन हो गई थी। इसके बाद दोनों अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हो गए थे।

अवैध महुआ शराब बंदी के आवेदन देने पर बड़कागांव थाना प्रभारी को आया गुस्सा :

दोनों जल्द ही अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में अमिताभ बच्चन के साथ अभिनय करते नजर आएंगे। फैंस भी अब जल्द ही उनकी शादी की उम्मीद लगाए हुए हैं।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें

This post has already been read 45820 times!

Sharing this

Related posts