मोदी का रिमोट से चलने वाला बयान खड़गे का अपमान: कांग्रेस

कांग्रेस ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मल्लिकार्जन खड़गे को दिया गया रिमोट-नियंत्रित बयान न केवल श्री खड़गे का अपमान है, बल्कि उस समुदाय का भी अपमान है, जिससे श्री खड़गे आते हैं। कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने एक बयान में कहा कि श्री मोदी का बयान राजनीतिक नहीं बल्कि उस समुदाय के लोगों पर हमला है जिससे श्री खड़गे आते हैं. श्री मोदी का यह बयान उस समुदाय का अपमान है जिससे श्री खड़गे आते हैं।
उन्होंने कहा, ”प्रधानमंत्री मोदी ने देश के सपूत, हमारी पार्टी के नेता श्री खड़गे का अपमान किया है. यह कोई हल्का-फुल्का राजनीतिक बयान नहीं है बल्कि समाज के दबे-कुचले लोगों पर सीधा और कड़ा हमला है.” सार्वजनिक जीवन में सफलता का बड़ा लक्ष्य हासिल किया है।
श्री वेणुगोपाल ने कहा, “वास्तव में, श्री मोदी यह पचाने में असमर्थ हैं कि उनकी पार्टी के सामाजिक न्याय के झूठे दावों के विपरीत, यह कांग्रेस ही है जो ऐसे सम्मानित नेता को लोकतांत्रिक तरीके से शीर्ष पद पर पहुंचाने में सक्षम है।” “श्री खड़गे की छह दशक की राजनीतिक यात्रा भारत के इतिहास में अद्वितीय है और लाखों लोगों के लिए प्रेरणा है।”
गौरतलब है कि श्री मोदी ने एक चुनावी रैली में कहा था कि अब तक कहा जाता था कि प्रधानमंत्री रिमोट कंट्रोल से काम करते हैं लेकिन अब हम देख रहे हैं कि श्री खड़गे भी रिमोट कंट्रोल से काम करते हैं.

This post has already been read 2113 times!

Sharing this

Related posts