गडकरी ने केरल में लग्जरी जहाज ‘क्लासिक इंपीरियल’ लॉन्च किया

केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने बुधवार को केरल में अपनी तरह के सबसे बड़े पर्यटक लक्जरी जहाज ‘क्लासिक इंपीरियल’ का वर्चुअल उद्घाटन किया।
गडकरी ने कहा कि देश में, खासकर केरल में क्रूज पर्यटन की अपार संभावनाएं हैं। जहाजों के निर्माण के लिए बैंकिंग क्षेत्र से अधिक समर्थन प्राप्त करने के लिए गंभीर हस्तक्षेप किए जाएंगे।
उन्होंने कहा कि आकर्षक और आकर्षक ‘क्लासिक इंपीरियल’ न केवल व्यावसायिकता और नवीनता को दर्शाता है बल्कि उद्यमी की प्रतिबद्धता और समर्पण को भी दर्शाता है। जहाज को हकीकत में बदलने वाले उद्यमी जॉन की सफलता की कहानी प्रेरणादायक है।
मंत्री ने निशिजीत की हार्दिक सराहना की और उनके भविष्य के प्रयासों में पूरा समर्थन दिया। उन्होंने निशिजीत को महाराष्ट्र में जहाज निर्माण परियोजनाओं के लिए भी आमंत्रित किया। उद्घाटन मरीन ड्राइव न्यू क्लासिक बोट जेट्टी पर हुआ। इस अवसर पर एम अनिल कुमार ने अध्यक्षीय भाषण दिया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया.
इस अवसर पर सांसद हेबी ईडन, विधायक टीजे विनोद, जीसीडीए अध्यक्ष के. चंद्रन पिल्लई, कॉरपोरेशन काउंसलर मनु जैकब, केपीसीसी के महासचिव अब्दुल मुत्तलिब, अभिनेता टिनी टॉम, केबी राजन और न्यू क्लासिक क्रूज़ एंड टूर्स प्राइवेट लिमिटेड के एमडी भी उपस्थित थे। ‘क्लासिक इंपीरियल’ के निर्माता निशिजीत के जॉन ने भी इस अवसर की शोभा बढ़ाई। को

This post has already been read 1953 times!

Sharing this

Related posts