Business,पाँच खूबसूरत वैरिएंट्स में ग्यारह कलरवेज़ के साथ,भारत में टेस्ट राईड और बुकिंग शुरू

  • रॉयल एनफील्ड ने ऑल – न्यू क्लासिक 350 लॉन्च की – जो समकालीन मोटरसाइकल की सभी खूबियों के साथ सर्वश्रेष्ठ, टाईमलेस एवं रेट्रो स्टाईल्ड है।
  • अब हर अच्छी चीज़ हुई ज्यादा खुशनुमा। पूर्णतः परिष्कृत, सुगम एवं ताजगीभरा राईड का अनुभव। ऑल – न्यू चेसिस के साथ आधुनिक जे-सीरीज़ के इंजन पर आधारित।
  • पाँच खूबसूरत वैरिएंट्स में ग्यारह कलरवेज़ के साथ,रु. 184,374 (एक्स-शोरूम, चेन्नई) से शुरू। भारत में टेस्ट राईड और बुकिंग आज से शुरू होंगी।

Business : रॉयल एनफील्ड पारंपरिक शिल्प एवं आधुनिक प्रौद्योगिकी का समावेश कर सहज, सामंजस्यपूर्ण क्लासिक मोटरसाईकल बनाने की अपनी विरासत को संरक्षित किए हुए है, ताकि मोटरसाइकल चलाने के उत्तम अनुभव का निर्माण हो। अपने 120 वें साल में, रॉयल एनफील्ड अपनी प्रतिष्ठित मोटरसाइकल, द क्लासिक को नए रूप में प्रस्तुत करते हुए टाईमलेस क्लासिक मोटरसाइकल – ऑल – न्यू रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 लेकर आई है, जो आधुनिक सवारों की अपेक्षाओं के अनुरूप है। क्लासिक की सर्वोत्कृष्ट खूबसूरती एवं आत्मविश्वास को ज्यादा सुगम एवं परिष्कृत राईड के अनुभव के साथ बेहतर बना दिया गया है।

और पढ़ें : अगर आप बार-बार जाते हैं वॉशरूम तो हो जाइए सावधान, कहीं गंभीर बीमारी की तरफ इशारा तो नहीं

ऑल – न्यू क्लासिक विश्वसनीय युद्ध-पूर्व के युग की ब्रिटिश मोटरसाइकल बनाने की रॉयल एनफील्ड की विरासत में एक नया अध्याय है। इस मोटरसाइकल को पूरी दुनिया के सवारों द्वारा सराहा गया है। क्लासिक की विरासत अत्याधुनिक रॉयल एनफील्ड मॉडल जी2 के साथ सन 1948 में शुरू हुई। यह पहली मोटरसाइकल थी, जिसमें किसी फुल प्रोडक्शन मोटरसाइकल में स्विंगिंग आर्म रियर सस्पेंशन दिया गया था। मॉडल जी2 बहुत भरोसेमंद एवं खूबसूरत था और अत्यधिक लोकप्रिय एवं सन 2008 में लॉन्च हुई क्लासिक 500 एवं क्लासिक 350 के डिज़ाईन के लिए प्रेरणास्रोत बना। सिग्नेचर स्टाइलिंग के विवरण के साथ इसका सहज व खूबसूरत डिज़ाईन नियंत्रणपूर्व एवं आरामदायक राइडिंग के अनुभव तथा भरोसेमंद यूसीई इंजन के साथ लेज़र मोटरसाइक्लिंग प्रेमियों का चहेता बन गया।

इसे भी देखें : आदिवासी युवक को वाहन से घसीट कर मारने वाले के खिलाफ पुलिस ने की कार्रवाई

अपने लॉन्च के बाद से ही क्लासिक ऐसी मोटरसाइकल के रूप में उभरी है, जिसने मिडिलवेट मोटरसाइक्लिंग के क्षेत्र को परिभाषित किया है और रॉयल एनफील्ड का पुनरोत्थान कर दुनिया में इस सेगमेंट का नेतृत्व करने के इसके सफर की शुरुआत की। 12 साल और उसके बाद 3 मिलियन से ज्यादा मोटरसाइकल के साथ क्लासिक ने अपनी एक विरासत बना ली है और नई क्लासिक 350 इस विरासत को आगे ले जाने के लिए तैयार है।
क्लासिक की विरासत एवं ऑल – न्यू रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 के लॉन्च के बारे में सिद्धार्थ लाल, मैनेजिंग डायरेक्टर, आयशर मोटर्स लिमिटेड ने कहा, ‘‘2008 में लॉन्च की गई क्लासिक 350 एक आधुनिक एवं सक्षम मोटरसाइकल थी, जो ब्रिटिश मोटरसाइकल उद्योग के सुनहरे दिनों से टाईमलेस पोस्ट – वॉर स्टाइलिंग का प्रतीक थी। विश्वसनीयता के साथ इसकी आकर्षक डिज़ाइन लैंग्वेज़ एवं सहजता ने क्लासिक को पूरी दुनिया में लोकप्रियता दिलाई और इसने मिडिलवेट (250 सी.सी-750 सी.सी) मोटरसाइकल सेगमेंट को परिभाषित किया।

This post has already been read 25316 times!

Related posts