परीक्षा देने जा रहे बाइक सवार दो छात्रों की सड़क दुर्घटना में मौत, एक की हालत गंभीर

हजारीबाग। राष्ट्रीय उच्चपथ दो पर सोमवार को ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो छात्रों की मौत हो गई जबकि एक छात्र को गंभीर हालत में सदर अस्पताल के लिए रेफर किया गया।
सोमवार को रसोईया धमना स्थित टोल प्लाजा के समीप बड़ाकर पुल पर अज्ञात ट्रक की चपेट में आने से बाइक पर सवार दो छात्रों की मौत हो गई। मरने वालों में चौपारण गोविंदपुर निवासी मुकुंद साव के पुत्र मिथलेश रंजन (21) और पिपरा निवासी हलजीत साव के पुत्र गणेश साव उर्फ बिट्टू (20) शामिल हैं। इसी घटना में चौपारण मलकाना ग्राम निवासी जानकी यादव के पुत्र नीरज कुमार (22) गंभीर रूप से घायल हो गए। नीरज कुमार का प्राथमिक उपचार बरही अनुमंडलीय अस्पताल में करने के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर किया गया।
बताया जााता है कि तीनों युवक बाइक से चौपारण से जेजे कॉलेज तिलैया में बीए सेमेस्टर-5 की परीक्षा देने जा रहे थे। इसी क्रम में एक ट्रक ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने करीब आधे घंटे तक बरही टोल प्लाजा के पास सड़क जाम कर दिया। बरही सीओ ब्रजेश श्रीवास्तव, जिला परिषद सदस्य संतोष रविदास, समाजसेवी मो. असलम व बरही थाना की पहल पर जाम हटाया गया।

This post has already been read 8441 times!

Sharing this

Related posts