जनता के समस्याओं का होगा 15 दिनों में समाधान

रांची । रांची के सांसद संजय सेठ ने बुधवार को कांके विधानसभा  के अरसंडे  में  समाधान केंद्र का उद्घाटन किया। उद्घाटन के पूर्व जनसंघ काल के वरिष्ठ लोगों का सांसद ने पैर धोकर और शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया।

इस मौके पर सांसद  ने कहा कि  सभी विधानसभा क्षेत्रों  में समाधान केंद्र  खोले जा रहे हैं। क्षेत्र के लोगों की जो भी समस्या है उसका समाधान वहीं से होगा। समाधान केंद्र पूरी सुविधाओं से लैस रहेगा। पूरी व्यवस्था ऑनलाइन रहेगी। प्रतिदिन  वह खुद उसकी मानिटरिंग करेंगे। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता के समस्याओं का समाधान 15 दिनों के अंदर होगा।

समाधान केंद्र से वृद्धा पेंशन, आवास योजना,  विधवा पेंशन, उज्जवला योजना सहित केंद्र और राज्य सरकार के सभी योजनाओं का क्रियान्वयन किया जाएगा। हर समाधान केंद्र पर दो माह पर चौपाल लगाई जाएगी जिसमें वहां के बीडीओ और सीओ सहित सभी सरकारी कर्मचारी उपस्थित रहेंगे। सरकारी कर्मचारी द्वारा क्षेत्र की जनता का काम हर हाल में करना होगा। सेठ ने कहा कि ताल- मटोल किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं की जायेगी । 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के मन की बात सुनने के लिए हर पंचायत में रेडियो की व्यवस्था की जाएगी। सभी मंडल में पांच  साल में भाजपा का अपना कार्यालय खोला जाएगा, जिसका संचालन उनके निजी वेतन के पैसे से किया जाएगा।  पांच साल में होचर को एक आदर्श ग्राम बनाएंगे। इस अवसर पर कांके विधायक जीतू चरण राम, ग्रामीण जिला अध्यक्ष सुरेंद्र महतो सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

This post has already been read 3601 times!

Sharing this

Related posts