डेथ ओवरों में नहीं कर पाए अच्छी बल्लेबाजी : स्मिथ


दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ छह विकेट से मिली हार से निराश राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा कि उनके बल्लेबाज डेथ ओवरों में अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पाए

जयपुर। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ छह विकेट से मिली हार से निराश राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा कि उनके बल्लेबाज डेथ ओवरों में अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पाए। दिल्ली ने सोमवार को यहां खेले गए मैच में राजस्थान को छह विकेट से शिकस्त दी थी। अजिंक्य रहाणे(नाबाद 106) की दमदार पारी की बदौलत मेजबान टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट खोकर 191 रन बनाए।

मैच के बाद स्मिथ ने कहा कि अंत में हम अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पाए। डेथ ओवर में दिल्ली के गेंदबाजों ने रबाडा के साथ बहुत रन बचाए। हम उनके गेंदबाजों के खिलाफ रन नहीं बना पाए। मेजबान टीम के बड़े स्कोर के बावजूद रिषभ पंत ने 36 गेंदों पर 78 रनों की नाबाद पारी खेलकर दिल्ली को जीत दिला दी। शिखर धवन ने भी 54 रन बनाए।

स्टीव स्मिथ ने कहा कि उन्होंने पावरप्ले में हमारे गेंदबाजों की जमकर बखिया उधेड़ी। शिखर ने बेहतरीन पारी खेली। पंत युवा खिलाड़ी हैं और उन्होंने भी बेहतरीन काम किया। इस जीत के बाद दिल्ली की टीम 14 अंकों के साथ तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गई है, जबकि राजस्थान लगभग प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है।


This post has already been read 6077 times!

Sharing this

Related posts