लारा ने मुंबई इंडियंस के फॉर्म को लेकर जताई चिंता,कहा-टीम का प्रदर्शन नाम के अनुरूप नहीं

मुंबई : वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा ने कहा है कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मौजूदा सत्र में मुंबई इंडियंस के फॉर्म को लेकर चिंतित हैं क्योंकि गत चैंपियन टीम अभी तक अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर सकी है।

मुंबई इंडियंस की टीम ने आईपीएल 2021 में अब तक पांच मैच खेले हैं और केवल दो में जीत दर्ज की है। मुंबई की टीम अंकतालिका में चार अंकों के साथ चौथे स्थान पर है। टीम ने चेन्नई में अपने पहले पांच मैच खेले हैं और अब टीम दिल्ली में अपने अगले मैच खेलेगी।

लारा ने स्टार स्पोर्ट्स के शो ‘क्रिकेट लाइव’ में कहा,”मेरा मतलब है कि यह एक ऐसा टूर्नामेंट है, जिसके बारे में पहले से कुछ भी कहना कठिन है। मुझे लगता है कि जो आरसीबी की तरह जीत रही हैं, वे आत्मविश्वास के साथ आगे बढेंगी। मुझे लगता है कि बिना आत्मविश्वास वाली टीमें मैच स्थलों और पिच को एक समस्या के रूप में देखेंगी।”

लारा ने कहा, “मैं मुंबई इंडियंस के बारे में चिंतित हूं। वे अब दूसरे स्थान पर खेलने जा रहे हैं और उनकी टीम पहले से ही थोड़ा सुस्त है। उनका प्रदर्शन नाम के अनुरूप नहीं है। मैं मुंबई को लेकर बहुत चिंतित हूं।”

बता दें कि मुंबई इंडियंस की टीम बल्ले से अभी तक अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है और आईपीएल 2021 में एक बार भी 170-180 के स्कोर तक नहीं पहुंची है। हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या अभी तक बल्ले से नाकाम रहे हैं। मुंबई की टीम अब अपने अगले मुकाबले में दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स का सामना करेगी।

This post has already been read 794 times!

Sharing this

Related posts