एल एंड टी इन्फोटेक ने किया नीलसन प्लस पार्टनर का अधिग्रहण

मुंबई ।  इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी सेक्टर की कंपनी लार्सन एंड टूब्रो इन्फोटेक (एल एंड टी) ने जर्मनी की कंपनी नीलसन प्लस पार्टनर एवं उसकी अनुषंगी कंपनियों का अधिग्रहण पूरा कर लिया है। लार्सन एंड टूब्रो इन्फोटेक की ओर से बाजार नियामक को दी गई जानकारी में बताया गया है कि कंपनी ने 2.8 करोड़ यूरो (तकरीबन 224.15) करोड़ रुपये में जर्मनी की नीलसन प्लस पार्टनर कंपनी का अधिग्रहण करने की प्रक्रिया शुरू करने की घोषणा की थी। इसी के तहत अधिग्रहण पूरा हुआ है।
लार्सन एंड टूब्रो इन्फोटेक की ओर से बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई) को जानकारी दी गई है कि कंपनी ने नीलसन प्लस पार्टनर (एन प्लस पी) एवं उसकी अनुषंगी कंपनियों (नीलसन प्लस पार्टनर अनटेमहेन्सबेरेटर एजी, स्विट्जरलैंड, नीलसन प्लस पार्टनर प्राइवेट लिमिटेड, सिंगापुर, नीलसन प्लस पार्टनर दक्षिण अफ्रीका, लक्ज़मबर्ग, नीलसन एंड पार्टनर प्राइवेट लिमिटेड, ऑस्ट्रेलिया और नीलसन एंड पार्टनर कंपनी लिमिटेड, थाईलैंड और बेल्जियम स्थित शाखा कार्यालयों का अधिग्रहण पूरा कर लिया है। इस अधिग्रहण के साथ, ही एन प्लस पी और इसकी सहायक कंपनियां अब एल एंड टी कंपनी के पूर्ण स्वामित्व वाली चरणबद्ध सहायक कंपनी बन गई हैं।
संजय जलोना (मुख्य कार्यकारी अधिकारी और एलटीआई के प्रबंध निदेशक) की ओर से बताया गया कि टेम्नोस बैंकिंग सॉफ्टवेयर में विश्व में अग्रणी कंपनी है। इस एन + पी के अधिग्रहण के बाद डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन को नेविगेट करने में मदद मिलेगी। मैनुअल ब्रूनहॉर्स्ट (सीईओ, एन + पी) ने कहा कि एल एंड टी आई के साथ रणनीतिक और पूरक साझेदारों के साथ जुड़ने से कारोबार डेवलप करने और अपनी क्षमताओं को बढ़ाने के साथ ही अपनी सेवाओं का विस्तार करने के लिए नया अवसर मिलेगा।

This post has already been read 6713 times!

Sharing this

Related posts