इंडियन गैस (IOCL) ने पुरे झारखण्ड और बिहार में नए स्कीम की घोषणा की

Ranchi : इंडियन आयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड के 62वें वर्षघांठ के अवसर पर सम्पूर्ण बिहार/झारखंड में नए स्कीम की घोषणा की गयी। रांची के एस के गैस मे इसके लॉंच का कार्यक्रम आयोजित हुआ। इस अवसर पर आईओसीएल के मुख्य एरिया प्रबन्धक मो अमीन उपस्थित थे। स्कीम लॉंच करते हुए श्री अमीन ने बतलाया की आज से ही मिस्डकाल सुविधा शुरू किया जा रहा है। इसके तहत एक मिस्ड काल से नया कनेक्शन घर बैठे ही मिल जाएगा। एजेंसी के चक्कर काटने की जरूरत नहीं पड़ेगी। इसी मिस्ड काल से अपनी रीफ़ील बुकिंग भी की जा सकेगी।

और पढ़ें : रसोई गैस की कीमत में 25 रुपये की बढ़ोतरी, एक जुलाई से अब तक 75.50 रुपए हुई महंगी

एक और सुविधा उपलब्द कराई जा रही जिसके तहत आप डीबीटीएल का मिक्स कनेक्शन ले सकते हैं। इसके तहत14.2 केजी के साथ सब्सिड्यज्ड दर पर 5kg का सिलेन्डर मात्र 1175 रुपये में भर हुआ सिलेन्डर मिलेगा। इसमे डिपोसिट 800 व गैस की कीमत 348 रुपये शामिल है। श्री अमीन ने बतलाया की यह स्कीम आम लोगों के लिए विशेष रूप से कोविड महामारी के कारण आर्थिक तंगी से झुज रहे परिवार के लिए लाभदायक होगा। यह अत्यंत लोकप्रिय साबित होगी।

एस के गैस के संचालक सज्जन कुमार अग्रवाल ने बतलाया की 1984 में शुरू होने के बाद से ही एस के गैस ने ग्राहक सेवा को प्राथमिकता दी है। आगे भी यह सेवा और बेहतरीन की जाएगी। अवसर पर कई ग्राहकों को विशेष रूप से सम्मानित भी किया गया। एस के गैस के सबसे पुराने ग्राहक 95 वर्षीय डाक्टर बी सी शर्मा विशेस रूप से उपस्थित थे और शुभ कामनाएँ दी।

मिस्ड काल के तहत पहले ग्राहक कुमारी प्रियंका और राहुल आनंद को श्री अमीन द्वारा सम्मानित किया गया और नया कनेक्षण सौंपा गया। वर्चुअल कांफेरेंसिंग के तहत बिहार झारखंड के डीलरों से वार्तालाप भी की गई।

ज्यादा ख़बरों के लिए आप हमारे फेसबुक पेज पर भी जा सकते हैं : https://www.facebook.com/avnpostofficial

कार्यक्रम में आईओसीएल के आलोक शर्मा व तरूण कुमार,एस के गैस के लोकेश अग्रवाल सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

This post has already been read 22943 times!

Related posts