अर्जुन तेंदुलकर को उनके कौशल के आधार पर चुना गया है : माहेला जयवर्धने

चेन्नई : मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच माहेला जयवर्धने ने कहा कि अर्जुन तेंदुलकर को उनके कौशल के आधार पर चुना गया है। पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन को गुरुवार को आईपीएल की मिनी नीलामी में मुंबई इंडियंस ने 20 लाख रुपये में खरीदा। 
 जयवर्धने ने कहा कि मुंबई इंडियंस के साथ अर्जुन के लिए सीखने की प्रक्रिया कड़ी होगी। श्रीलंका के पूर्व कप्तान ने यह भी कहा कि 21 वर्षीय बाएं हाथ के मध्यम गति के तेज गेंदबाज समय के साथ और सीखेंगे और अपने खेल में सुधार करेंगे।
उन्होंने कहा, “हमने विशुद्ध रूप से कौशल के आधार पर अर्जुन का चयन किया है। मेरा मतलब है कि सचिन की वजह से अर्जुन के ऊपर एक बड़ा टैग होने वाला है। लेकिन, सौभाग्य से, वह एक गेंदबाज है, बल्लेबाज नहीं। इसलिए मुझे लगता है कि सचिन यह सोचकर बहुत गौरवान्वित होंगे कि काश वह भी अर्जुन की तरह गेंदबाजी कर सकते।” 
उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगता है कि यह अर्जुन के लिए सीखने की प्रक्रिया है। उन्होंने अभी-अभी मुंबई और फ्रेंचाइजी के लिए खेलना शुरू किया है। हमें उन्हें समय देना होगा। हम अभी उन पर बहुत अधिक दबाव नहीं डालेंगे।” 
अर्जुन आईपीएल 2020 के दौरान मुंबई इंडियंस के नेट गेंदबाज भी थे। वह गुरुवार को आईपीएल नीलामी में खरीदे जाने वाले अंतिम खिलाड़ी थे।

This post has already been read 1036 times!

Sharing this

Related posts