रांची में गांजा तस्करी के चार आरोपित गिरफ्तार, 10 किलो गांजा बरामद

रांची। राजधानी की सुखदेव नगर थाना पुलिस ने गांजा तस्करी के चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 10 पैकेट में 10 किलो गांजा, चार मोबाइल फोन और एक स्कूटी बरामद किया गया है।
गिरफ्तार आरोपितों में बिहार के वैशाली निवासी अनुराग राय उर्फ अनुराग यादव, बिहार के पटना निवासी धीरज कुमार, तमाड़ निवासी जीत वाहन स्वांसी और अमित स्वांसी शामिल हैं। सभी सुखदेव नगर थाना क्षेत्र के चुनाभट्टा चौक स्थित राजेश शर्मा के मकान में किराएदार के रूप में रह रहे थे।
एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा ने रविवार को संवाददाता सम्मेलन में बताया कि पूरे क्षेत्र में विधि व्यवस्था और शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए अवैध शराब, आग्नेयास्त्र एवं मादक पदार्थ की बरामदगी के लिए वरीय पुलिस अधीक्षक रांची ने एक टीम गठित की है। टीम को सूचना मिली थी कि सुखदेव नगर थाना क्षेत्र के चुन्ना भठ्ठा चौक के पास कुछ लोग ओडिशा के बलांगीर से गांजा को रांची लाकर खरीद-बिक्री करने के लिये घर पर रखे हुए हैं। डीएसपी प्रकाश सोए के नेतृत्व में चुन्ना भष्ठा चौक स्थित राजेश शर्मा के मकान में किरायेदार के घर पर छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान चार तस्करों को गिरफ्तार किया गया।

This post has already been read 1027 times!

Sharing this

Related posts