81 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी लोकहित अधिकार पार्टी : रोशन लाल गुप्ता

रांची: लोकहित अधिकार पार्टी की एक प्रदेश स्तरीय समीक्षा बैठक राॅंची मोरहाबादी के होटल संस्कार में सम्पन्न हुई ! बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष सुनील साहू एवं संचालन प्रदेश उपाध्यक्ष सह राँची लोकसभा के पूर्व प्रत्याशी हरिनाथ साहू ने किया ! इस दौरान बतौर मुख्य अतिथि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रौशन लाल गुप्ता एवं विशिष्ट अतिथि राष्ट्रीय महासचिव सतीश गाँधी की उपस्थिति हुई !
राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री गुप्ता ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी पार्टी पहली बार लोकसभा चुनाव लड़कर 62,136 वोट प्राप्त करी ! अब झारखण्ड के सभी 81 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी ! वहीं राष्ट्रीय महासचिव श्री गाँधी ने कहा कि झारखण्ड प्रदेश अध्यक्ष सुनील साहू के कुशल नेतृत्व में पार्टी का संगठन विस्तार बहुत तेजी से हो रहा है ! हमें पूर्ण विश्वास है कि आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी के वोट प्रतिशत में सिर्फ अप्रत्याशित वृद्धि ही नहीं होगी बल्कि झारखण्ड में पार्टी कई सीटों पर जीत भी दर्ज करेगी !
प्रदेश अध्यक्ष श्री साहू ने कहा कि राँची जिला के स्थानीय नेता और हमारे प्रदेश उपाध्यक्ष हरिनाथ साहू चहुंमुखी प्रतिभा के धनी हैं ! जनता-जनार्दन के हितों में सामाजिक न्याय की लड़ाई को बहुत गम्भीरता से आगे बढ़ा रहे हैं ! वहीं हमारे प्रदेश उपाध्यक्ष सह मीडिया प्रभारी मो. अजहर आलम का पुरे प्रदेश में पार्टी के प्रति अति सराहनीय योगदान रहा है ! सभी पूर्व प्रत्याशी , जिलाध्यक्ष , जिला संयोजक समेत सभी जिम्मेदार कार्यकर्ताओं को सामाजिक न्याय की लड़ाई लड़ने के लिए आभार प्रकट करता हूँ !
बैठक में सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि प्रदेश कार्यसमिति समेत सम्पूर्ण संगठन को भंग कर प्रदेश अध्यक्ष सुनील साहू के नेतृत्व में जल्द से जल्द एक नई कार्यसमिति का गठन किया जाएगा ताकि सभी 81 विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी सुचारू रूप से किया जा सके !

This post has already been read 993 times!

Sharing this

Related posts