होटवार जेल अधीक्षक बेसरा निशांत रॉबर्ट ने धनबाद जेल का प्रभार लेने से किया इनकार

रांची। बिरसा मुंडा केंद्रीय कारा के अधीक्षक बेसरा निशांत रॉबर्ट ने धनबाद जेल का प्रभार लेने से इनकार कर दिया है। जानकारी के मुताबिक, बेसरा निशांत रॉबर्ट को धनबाद मंडल कारा का अधीक्षक बनाये जाने की अधिसूचना जारी हुई थी, लेकिन उन्होंने धनबाद जेल का प्रभार लेने में असमर्थता जतायी है।
उन्होंने कहा है कि धनबाद जेल काफी संवेदनशील है। उन्हें विभागीय कार्यों के केस के सिलसिले में कई बार हाई कोर्ट का रुख भी करना पड़ता है। रांची से धनबाद की दूरी ज्यादा होने के कारण उन्हें परेशानी होगी।
बाबूलाल मरांडी ने की थी होटवार जेल के अधीक्षक की तारीफ
उधर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने होटवार जेल के अधीक्षक बेसरा निशांत रॉबर्ट की सराहना की थी। बाबूलाल ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को बेसरा निशांत रॉबर्ट को सख्ती से अपनी ड्यूटी निभाने और कानून सम्मत बढ़िया काम करने को लेकर प्रोत्साहित करने की अपील की थी। सोशल मीडिया के जरिये मुख्यमंत्री को टैग कर अपनी बात रखते हुए बाबूलाल मरांडी ने कहा था कि उन्होंने सुना है कि होटवार जेल में ईडी के केस में बंद आपके “कमाउ चेलों” को युवा संथाल आदिवासी नये जेल सुपरिटेंडेंट बेसरा निशांत रॉबर्ट की सख्ती पच नहीं रही है। पहले की तरह यह सुपरिटेंडेंट “प्रेम की लीला” के मायाजाल में फंस नहीं रहा। इतना टाइट कर दिया है कि सरकारी मेहमानों को जेल में दिन में ही तारे दिखायी दे रहे हैं।

This post has already been read 1025 times!

Sharing this

Related posts